स्मार्टफोन

OnePlus 9RT 5G फोन Snapdragon 888 चिपसेट के साथ भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत

OnePlus का एक और दमदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी OnePlus 9RT 5G को भारत में जल्द ही लॉन्च कर सकती है। जिसकी जानकारी वनप्लस ने खुद दी है। इस स्मार्टफोन को पहली बार चीन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट के साथ पेश किया गया था।

OnePlus का एक और दमदार स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी OnePlus 9RT 5G को भारत में जल्द ही लॉन्च कर सकती है। कम्पनी ने जानकारी देते हुए बताया यह स्मार्टफोन 14 जनवरी को भारत लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन को पहली बार चीन में Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट के साथ पेश किया गया था। वनप्लस 9RT 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ OIS का सपोर्ट मिलता है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत (OnePlus 9RT 5G Price in India) के बारे में सबकुछ….

OnePlus 9RT 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-

इसके फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.62-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इसके आलावा इसमें आपको 16-मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के लिए एक होल-पंच कटआउट के साथ EIS सपोर्ट मिलता है। इसमें आपको तीन स्टोरेज ऑप्शन 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM +256GB स्टोरेज मॉडल में मिल जाता है। कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो वनप्लस 9RT में ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट, NFC, 5G और डुअल-बैंड वाई-फाई मिलता है। फोन में 4,500mAh की बैटरी है जो फ्लैश चार्ज 65T फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कैमरा और प्रोसेसर फीचर्स-

कैमरा के लिए इसमें OIS सपोर्ट वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें Sony IMX766 sensor का  50-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल स्नैपर शामिल हैं। Sony IMX471 के साथ 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा मिलता है। हालाँकि, वनप्लस  9RT 5G में Hasselblad कैमरे नहीं हैं जो OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro में दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 888 चिपसेट Adreno 660 GPU, 12GB तक रैम और 256GB UFS3.1 स्टोरेज के साथ आता है। यह स्मार्टफोन ब्लैक, सिल्वर और ब्लू कलर ऑप्शन में आता है।

Vivo V23 5G, Vivo V23 Pro 5G भारत में हुए लॉन्च, जानें इसके Features और Price

OnePlus 9RT 5G की कीमत-

OnePlus 9RT 5G Price in India: कीमत की बात की जाएं तो चीन में इसकी कीमत CNY 3,299 से शुरू होती है, जो बेस मॉडल के लिए लगभग 38,600 रुपये है। हालाँकि, भारत में इसकी कीमत इसी प्राइस रेंज के आसपास या उससे भी कम हो सकता है क्योंकि कंपनी अन्य बाजारों की तुलना में भारत-विशिष्ट कीमतों को मुकाबले कम रखती है। हालाकिं, कंपनी ने अभी तक इंडिया लॉन्च को लेकर कोई सटीक जानकारी नहीं दी हैं।

दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान घर से बाहर निकलना है, तो इन चीजों का रखें ध्यान, नहीं तो हो सकती मुश्किल

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button