दिल्ली

मार्केट बंद! शराब ठेके के ख़िलाफ भाजपा और आरडब्ल्यूए का प्रदर्शन

राजधानी दिल्ली के आर के पुरम इलाके में स्थित सेक्टर 12 मार्केट में खुले शराब ठेके के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन में स्थानीय पुरुष और महिलाओं ने भी भाग लिया।

आवासीय इलाके में खुले शराब के ठेके के विरोध में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। यह धरना प्रदर्शन आर के पुरम के सेक्टर 12 मार्केट में किया गया। भाजपा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार दिल्ली के हर एक वार्ड में तीन शराब के ठेके खोलना चाहती है। साथ ही घर-घर शराब परोस कर दिल्ली को नशे की राजधानी बनाना चाहती है।

BJP protest against liquor store In delhi
Photo Source: Twitter

शराब ठेके के विरोध में भाजपा का प्रदर्शन-

राजधानी दिल्ली के आर के पुरम इलाके में स्थित सेक्टर 12 मार्केट में खुले शराब ठेके के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। इस धरना प्रदर्शन में स्थानीय पुरुष और महिलाओं ने भी भाग लिया। मंच का संचालन कर रहे विश्व बड़ोला ने कहा कि यह राम और कृष्ण की भूमि है, और यहां से शराब का ठेका हम हटा के रहेंगे। भाजपा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार दिल्ली में आवासीय क्षेत्रों में शराब ठेके खोलकर इसे नशे की राजधानी बनाना चाहती है। साथ ही नारा दिया कि महिला सुरक्षा का था वादा, अब शराब से है 10000 करोड़ कमाने का इरादा।

BJP Protest against liquor store
Photo Source: Social Media

Dhamaka Movie Review: कुर्सी पर बांधकर रखेगी कार्तिक की ‘धमाका’ मिलेंगे खूब सरप्राइज़ एलिमेंट

शराब ठेके के सामने बैठी RWA-

रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन और मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों ने भी शराब ठेके के बाहर धरना प्रदर्शन किया। लोगों ने भी मांग की कि जल्द से जल्द इस शराब ठेके को बंद किया जाए। धरना पर बैठे लोगों का कहना है कि यह एक रिहायशी इलाका है, यहां लोग अपने परिवार के साथ रहते हैं और इस तरह से शराब के ठेके खुल जाने से यहां परिवार और बच्चे शराब की लत का शिकार हो सकते हैं। उनका आग्रह है कि शराब की दुकान को इस जगह से हटाकर कहीं और खोला जाए।अप

BJP against liquor shop in Delhi
Photo Source: Social Media

कृषि कानून वापस होने पर शुरु हुई राजनीति! राहुल, अखिलेश, केजरीवाल और टिकैत ने कही ये बात

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button