स्मार्टफोन

Xiaomi 11i HyperCharge: 15 मिनट में चार्ज होने वाला फोन इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi 11i HyperCharge भारत में 6 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। ये डिवाइस Redmi Note 11 Pro+ का एक रीब्रांडेड फोन होगा और 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाला भारत का पहला फोन होगा।

Xiaomi भारत का पहला हाइपर चार्ज वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी Xiaomi 11i HyperCharge को 6 जनवरी, 2022 को भारत में लॉन्च करने वाली है। यह स्मार्टफोन 120W हाइपर चार्जिंग को सपोर्ट करता है। Xiaomi 11i HyperCharge को Redmi Note 11 Pro+ का रीब्रांडेड फोन होने वाला है। इसमें आपको MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर मिलेगा।जैसे-जैसे लॉन्च डेट करीब आ रही है वैसे-वैसे इसके फीचर्स से पर्दा उठ रहा है। ऐसे में Xiaomi 11i हाइपरचार्ज में क्या कुछ खास मिलेगा…आइए जानते हैं।

Xiaomi 11i HyperCharge की लॉन्च डेट और डिज़ाइन-

Xiaomi 11i हाइपरचार्ज भारत में 6 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। Redmi Note 11 Pro+ का रीब्रांडेड आगामी स्मार्टफोन, पहले ही Redmi Note 11 लाइनअप के अन्य मॉडलों के साथ चीनी बाजार में डेब्यू कर चुका है। Redmi Note 11 सीरीज़ मौजूदा दौर में एक आकर्षक दिखने वाले डिवाइस में से एक होने वाला है। Redmi Note 10 सीरीज की तुलना में इसमें आपको कम कर्व्स के साथ फ्लैट साइड और बैक मिलता है। पीछे का कैमरा रेक्टेंगुलर शेप में ग्लॉस ब्लैक ग्लास पैनल मिलता है। जिसका मुख्य सेंसर को हाईलाइट किया गया है। इसके अलावा, बैक पैनल में Redmi ब्रांडिंग की जगह पर Xiaomi ब्रांडिंग मिलने की उम्मीद है। फ्रंट में स्लिम बेज़ल के साथ फुल-स्क्रीन डिस्प्ले और ऊपर की ओर एक होल पंच कैमरा मिलता है।

Xiaomi 11i HyperCharge की कीमत-

भारत में Xiaomi 11i HyperCharge की कीमत 25,000 रुपए से 30,000 रुपए के बीच होने की उम्मीद है। ये फोन दो कलर वैरियंट कैमो ग्रीन और स्टील्थ ब्लैक में पेश किया जाएगा। इसके अलावा, इस फोन को केवल 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।

Xiaomi 11i HyperCharge के स्पेसिफिकेशंस-

Xiaomi 11i हाइपरचार्ज में 6.67-इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास और पंच-होल कटआउट डिस्प्ले के साथ आता है। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक डाइमेंशन 920 चिपसेट दिया गया है जो 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही ऑनबोर्ड स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Vivo Y21T: 50MP कैमरे और 5,000mAh बैटरी के साथ इस दिन लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, जानें कीमत

बैटरी और कैमरा फीचर्स-

Xiaomi 11i हाइपरचार्ज स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है। इसके अलावा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिलता है। हाइपरचार्ज वाले इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 4,500mAh की बैटरी मिलती है जो 120W पर चार्ज को सपोर्ट करती है। ऐसे में यह फोन भारत का पहला सुपर फास्ट चार्चिंग स्मार्टफोन मिल जायेगा।

Moto Edge X30: लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen1 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

स्पीकर और कनेक्टिविटी फीचर्स-

इस डिवाइस में जेबीएल स्पीकर, एक मेटल यूनीबॉडी डिज़ाइन, स्टीरियो स्पीकर और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर में पैक है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button