दिल्ली

MP Asaduddin Owaisi के घर तोड़फोड़ मामले में हिंदू सेना के 5 कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए

AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (MP Asaduddin Owaisi) के दिल्ली में अशोक रोड पर स्थित घर पर मंगलवार की शाम करीब 4 बजे के आसपास हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कथित रुप से तोड़फोड़ की।

AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी (MP Asaduddin Owaisi) के दिल्ली में अशोक रोड पर स्थित घर पर मंगलवार की शाम करीब 4 बजे के आसपास हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कथित रुप से तोड़फोड़ की। जिसको लेकर ओवैसी ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। तुरंत बाद ही इस शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने एक्शन लिया है।

ओवैसी के घर बाहर की प्रदर्शनकारियों ने तोड़फोड़-

असदुद्दीन ओवैसी के हिंदू विरोधी बयान से नाराज होकर हिंदू सेना के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करने ओवैसी के घर के बाहर इकट्ठा हुए थे। शुरुआत शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन से हुई। लेकिन देखते ही देखते धरना प्रदर्शन कर रहे कुछ लोग ओवैसी के घर के बाहर तोड़फोड़ करने लगे। प्रदर्शनकारियों ने ओवैसी के घर के बाहर लगी नेम प्लेट, लैंप और खिड़की का शीशा तोड़ दिया। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी अपने आवास पर मौजूद नहीं थे।

Aquila Restaurant ने साड़ी वाली महिला पर यह आरोप लगाते हुए मांगी मेहमानों से माफी

ओवैसी के हिंदू विरोधी बयान पर हुई तोड़फोड़-

ओवैसी ब्रदर्स एक खास धर्म के लोगों को रिझाने के लिए हमेशा हिंदुओं को नीचा दिखाने की कोशिश में लगे रहते हैं। सांसद असदुद्दीन ओवैसी लगातार हिंदू विरोधी बयान देकर सुर्खियों में रहने की कोशिश करते हैं। जिसके कारण उनके खिलाफ उत्तर प्रदेश में एक मामला भी दर्ज किया गया है।

हिंदू सेना ने ओवैसी से किया आग्रह-

प्रदर्शन करने इकट्ठा हुए हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह सब ओवैसी से आग्रह करते हैं कि वह अपनी सभाओं में भड़काऊ हिंदू विरोधी बयान देना बंद करें। जिससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं। हालांकि दिल्ली पुलिस ने 5 हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है।

केंद्र सरकार ने कहा PM CARES FUND सरकारी संपत्ति नहीं, जाने क्या है इसका मतलब

ओवैसी ने बीजेपी पर लगाए आरोप-

घर पर हमले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने बयान दिया कि लोगों की कट्टरता का कारण भाजपा है, अगर एक सांसद के घर पर हमला होता है तो इससे क्या संदेश जाता है?

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button