राज्यदिल्ली

त्रिलोकपुरी में टॉफी का लालच देकर पड़ोसी ने किया 6 साल की बच्ची का बलात्कार, हालत गंभीर

राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी (Trilokpuri) इलाके में एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की दर्दनाक घटना सामने आई है। पीड़िता बच्ची की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

राजधानी दिल्ली के त्रिलोकपुरी (Trilokpuri) इलाके में एक 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की दर्दनाक घटना सामने आई है। पीड़िता बच्ची की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़िता बच्ची के परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ बलात्कार जैसी वारदात को उनके ही एक पड़ोसी ने अंजाम दिया है। जिसे अब दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पड़ोसी पर लगा बच्ची के बलात्कार का आरोप-

यह वारदात दिल्ली के मयूर विहार थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुरी (Trilokpuri) इलाके में हुई है। सुबह 11 बजे दिल्ली पुलिस को फोन पर घटना की सूचना मिली थी। जिससे पुलिस को पता चला कि गंभीर हालत में एक बच्ची को अस्पताल में लाया गया है। अस्पताल पर में पुलिस ने भी मौके पर दस्तक दी। बच्ची का मेडिकल हुआ तो सच्चाई सबके सामने आई। पता चला कि बच्ची के साथ दर्दनाक तरीके से किसी ने बलात्कार जैसे वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक 30 साल के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पुलिस की पूछताछ कर रही है।

आप विधायक ने गृहमंत्री शाह और पुलिस पर लगाया यह आरोप-

आम आदमी पार्टी से कोंडली विधानसभा के विधायक कुलदीप कुमार ने इसके लिए गृह मंत्री अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया है। पीड़िता को देखने अस्पताल पहुंते विधायक कुलदीप कुमार ने मीडिया से बात की। और फिर ट्वीट कर लिखा कि “अभी LBS हॉस्पिटल में पहुँचा हूँ। दिल्ली कैंट के बाद त्रिलोकपुरी 22 ब्लॉक में एक और 6 साल की दलित बेटी का रेप। और देश के गृहमंत्री कुम्भकर्ण की नींद में सोए हुए है। @DelhiPolice ने 3 बजे से परिवार वालों को हिरासत में ले रखा है।”

केजरीवाल हुए बरी लेकिन फंसे अमानतुल्लाह और प्रकाश जरवाल, कोर्ट का आया आदेश

कांग्रेस नेता अनिल चौधरी भी पहुंचे अस्पताल-

कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी भी अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होने पीड़िता की बुआ और दादा से मुलाकात की। जिनसे बात करने पर उन्हे पता चला कि आरोपी ने घर के बाहर खेल रही बच्ची को चॉकलेट और टॉफी के बहाने घर में बुलाकर बलात्कार जैसी वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची कैसे भी करके आरोपी के चंगुल के निकली तो वो लहूलूहान थी। जिसको देखते ही घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल के लिए बच्ची की हालत कैसी है, यह नहीं पता चल सका है। अनिल चौधरी ने आगे कहा कि बच्ची के मां-बाप को पुलिस अपने साथ ले गई है।

प्यार जिसे लगी दुनिया की नजर! कानून अलग हुए खान और डाबी, फैमली कोर्ट की लगी मुहर

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button