स्मार्टफोन

OnePlus 9RT, OnePlus Buds Z2 भारत में आज होंगे लॉन्च, जानें फीचर्स और प्राइस

OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 आज भारत में लॉन्च होने वाले है। OnePlus 9RT के स्पेक्स में स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर, 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 50MP का मुख्य कैमरा शामिल है। ऐसे में OnePlus 9RT की कीमत का आधिकारिक तौर पर आज Buds Z2 के साथ खुलासा किया जाएगा।

अफवाहों और लीक्स के बाद, OnePlus आखिरकार अपने OnePlus 9RT स्मार्टफोन और OnePlus Buds Z2 इयरबड्स को आज भारत में लॉन्च करने जा रहा है। OnePlus 9RT ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होने वाला है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जबकि, OnePlus Buds Z2 में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) और डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलता है। इन दोनों प्रोडक्ट्स को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका हैं और अब ये डिवाइस भारत में अपनी जगह बना रहे हैं। ऐसे में अगर आप इनके लॉन्च होने का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है। आज हम आपको OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 के लॉन्च इवेंट, कीमत और फीचर्स के बारे में बताएंगे।

OnePlus 9RT, OnePlus Buds Z2 की कीमत-
वनप्लस 9RT को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, जिसकी कीमत लगभग 42,999 रुपए हो सकती है। जबकि 12 GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड मेमोरी मॉडल कीमत करीब 46,999 रुपए होने की उम्मीद है। वहीं, OnePlus Buds Z2 की कीमत भारत में लगभग 5,000 रुपए से 6,000 रुपए के बीच होने की उम्मीद है और यह ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।

वनप्लस 9RT स्पेसिफिकेशंस-
डिवाइस के डिस्प्ले के साथ शुरू करें तो, OnePlus 9RT एक 6.62-इंच FHD + Fluid AMOLED डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस और डिस्प्ले P3 कलर सरगम ​​​​के साथ आता है। हुड के तहत, इस डिवाइस में आपको स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलता है। जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

OnePlus 9RT 5G फोन Snapdragon 888 चिपसेट के साथ भारत में इस दिन होगा लॉन्च, जानें कीमत

कैमरा और बैटरी फीचर्स-
फोटोग्राफी के लिए, इस स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा, 16MP का वाइड-एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है। आगे की ओर, डिवाइस में 16MP का सेल्फी शूटर मिलता है। डिवाइस की बैटरी की बात करें तो, OnePlus 9RT में 4,500mAh की बैटरी है जो USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट पर 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बाकी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसके लॉन्च होने के बाद कन्फर्म स्पैक्स के बारे में पता चलेगा।

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स, कीमत, लॉन्च डेट, सबकुछ जानें यहां

ऑनलाइन लॉन्च इवेंट ऐसे देखें?
OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 लॉन्च इवेंट भारत में 4:30 PM IST से शुरू होंगे और इवेंट को कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button