स्मार्टफोन

Vivo S9 इस दिन होगा लॉन्च, MediaTek Dimensity 1100 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद

Vivo का नया स्मार्टफोन Vivo S9 लॉन्च से अब ज्यादा दूर नहीं है। ऐसे में कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट 'वीबो' पर Vivo S9 डिवाइस का एक आधिकारिक पोस्टर साझा किया है।

Vivo का नया स्मार्टफोन Vivo S9 लॉन्च से अब ज्यादा दूर नहीं है। कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में तीन मार्च 2021 को लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है। कंपनी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ‘वीबो’ पर Vivo S9 डिवाइस का एक आधिकारिक पोस्टर साझा किया है। हैंडसेट को Vivo की S सीरीज़ के तहत लेटेस्ट वर्ज़न में लॉन्च किया जाएगा। वहीं, अब तक, कंपनी ने डिवाइस के किसी भी प्रमुख फीचर्स के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके फीचर्स के बारे में अनुमान लगाया है। आइए जानते है Vivo S9 के संभावित फीचर्स के बारे में…

Vivo S9 के संभावित फीचर्स-
विवो S9 में 6.4 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, यह 90Hz रिफ्रेश रेट और 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च हो सकता है। इस फोन में आपको 12 जीबी रैम और एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा, यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स – 8GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB इंटरनल स्टोरेज में पेश किए जाने की संभावना है।

कैमरा-
सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, फोन में एक डुअल-कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 44MP का मेन लेंस और एक अल्ट्रा वाइड-एंगल शूटर होगा। इसके अलावा, इसमें पीछे की ओर 64 मेगापिक्सल का के प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।

Vivo S9e की डिटेल लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें Features और Price

बैटरी-
वहीं, हैंडसेट को 4,000mAh की बैटरी दी गई है। फोन को हाल ही में 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था जो संकेत देता है कि इसे 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिल सकता है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि Vivo S9 को मीडियाटेक डाइमेंशन 1100 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है जिसकी घोषणा पिछले महीने की गई थी।

UP Budget 2021: नोएडा एयरपोर्ट के लिए सरकार ने 2000 करोड़ रुपए और अयोध्या के लिए 101 करोड़ रुपए दिए

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button