मनोरंजन

Samantha और Naga ने मानी अलग होने की बात, मीडिया और फैंस से कही यह बात

टॉलीवुड के सितारे सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य (Samantha Akkineni and Naga Chaitanya) ने अलग होने की घोषणा कर दी है। पति-पत्नी ने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा किया।

टॉलीवुड के सितारे सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य (Samantha Akkineni and Naga Chaitanya) ने अलग होने की घोषणा कर दी है। पति-पत्नी ने इसके लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्टर साझा किया। इस पोस्टर में इन दोनों ने तलाक की बात को स्वीकार करने के साथ फैंस और मीडिया के लिए एक संदेश भी लिखा।

तलाक पर अभिनेता Naga Chaitanya ने लिखी यह बात-

अभिनेता नागा चैतन्य ने ट्वीटर पर एक पोस्टर जारी किया। जिसमें लिखा कि हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए। बहुत विचार-विमर्श के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता प्रदान करें जिसकी हमें आगे बढ़ने की आवश्यकता है। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

तलाक को पहले अफवाह बताया था-

दोनों के अलग होने की खबर तब सामने आई थी, जब सोशल मीडिया हैंडल से सैम (Samantha Akkineni) द्वारा अक्किनेनी जोकि शादी के बाद उनका उपनाम था को हटा दिए था। लेकिन इसके बाद दोनों की तरफ से अफवहों को नकार दिया गया था। लेकिन अब इस संदेश के माध्यम से खुद अभिनेता ने सभी को सच बता दिया है।

ऐसे मिले थे Samantha Akkineni और Naga Chaitanya –

सामंथा और चैतन्य की मुलाकात 2010 में गौतम मेनन की ये माया चेसावे के सेट पर हुई थी। जिसके बाद ही दोनों में प्यार हुआ। फिर धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। इसके बाद दोनों एक दूसरे से 6 अक्टूबर, 2017 को गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों का धर्म अलग होने के कारण 7 अक्टूबर, 2017 को दोनों ने ईसाई धर्म के हिसाब से भी शादी की।

साड़ी के बाद Sara Ali Khan ने यह बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर की पोस्ट

तलाक का कारण नहीं हो सका साफ-

दोनों के बीच तलाक किस कारण से हुआ अभी यह साफ नहीं हो सका है। लेकिन उनके फैंस मानते हैं कि मनोज बाजपेयी अभिनीत फिल्म ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ से सामंथा ने डिजिटल डेब्यू किया था। सामंथा (Samantha Akkineni) की एक्टिंग के लिए उन्हे अपार प्यार और प्रशंसा मिली। लेकिन इसमे फिल्माए गए रोल को लेकर जिसमें सामंथा ने सेमी-न्यूड किरदार किए उसपर दोनों पति पत्नी की बहस हुई और पहले से चले आ रहे कुछ कारणों की वजह से बात यहां तक पहुंच गई। अब इसमें कितनी सच्चाई है इसका पड़ताल जनता कनेक्ट नहीं करता है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button