देश

शिक्षक बाप ने अपनी बेटी के साथ किया दुष्कर्म, वीडियो हुई वायरल

बिहार के समस्तीपुर जिले से वायरल हो रहा है जहां एक शिक्षित पिता ने मानवता को शर्मसार किया है। वहीं पीड़ित पुत्री ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर पिता के खिलाफ आरोप लगाया है।

देश में महिलाओं के खिलाफ हैवानियत इतनी बढ़ गई है की अपने लोग ही मानवता को शर्मशार कर हैं। ऐसा ही एक वीडियो बिहार के समस्तीपुर जिले से वायरल हो रहा है जहां एक शिक्षित पिता ने मानवता को शर्मसार किया है। वहीं पीड़ित पुत्री ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर पिता के खिलाफ आरोप लगाया है। इस वीडियो के कारण यहां का समाज असमंजस में हो गया है। साथ ही यहां के लोगों ने समाज से बहिष्कार करने का संकल्प लें लिया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के रोसड़ा वार्ड 3 के चर्चित शिक्षक रविन्द्र झा जो पंडित जी के नाम से मशहूर हैं, ने अपने पुत्री के साथ अश्लिल हरकतें करते की है जिसका विडियो वायरल हो रहा है। इस घटना ने बाप बेटी के रिश्ते को कंलकित कर दिया है। यहां तक की अपनी मां ने भी पति के विरुद्ध जाने के बदले इस घृणित कार्य पर पर्दा डालने का कार्य किया है। लोगों की मानें तो पिता की इस अश्लील हरकतों के कारण गर्भवती होने पर मां ने ही गर्भपात कराने का कार्य किया है। इसके बाद भी शिक्षक पिता ने अपनी बेटी से अश्लील हरकतें करना जारी रखा। इससे तंग आकर पीड़ित पुत्री ने विडीयों बनाकर और  वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि हम इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करते है।

इस संबंध में डीएसपी मो सहियार ने बताया कि यह घटना शर्मसार ही नहीं है बल्कि खून के रिश्ते को कलंकित करती है। उन्होंने बताया कि इसकी जानकारी 15 दिन पहले मिली थी जिस पर तुरंत पीड़िता की सहायता के लिए पुलिस पीड़िता के मामा के यहां गई थी लेकिन कथित रूप से दबाव के कारण महिला पुलिस को जानकारी देने में सहयोग नहीं किया गया। उन्होंने ने कहाँ कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए जो कदम उठाना पड़ेगा उठायेंगे।

ख़बरों के मुताबिक  घटना पर पर्दा डालने के लिए युवती का मामा पीड़िता को अपने घर ले गया है। उसके उपर दबाव बना रहा है कि तुम सभी को यह कहो कि वायरल विडियो एडिट किया हुआ है। लड़की का आरोप है कि उसकी शिक्षिका मां भी इन सबमें पिता का ही साथ दे रही है। फिलहाल पीड़िता न्याय की आस लिए दहशत में है।

ख़बरों के मुताबिक घटना पर पर्दा डालने के लिए हसनपुर थाना निवासी और युवती का मामा  अमोद मिश्रा ने पीड़िता को अपने कब्जे में लेकर घर ले गया जहां पीड़िता के उपर दबाव बनाया जा रहा रहा है। आलम यह है कि उसका मोबाइल अपने कब्जे में लेकर किसी से भी संपर्क नहीं करने दिया जा रहा है। इतना ही नहीं उस पर यह दबाव डाला जा रहा है कि वायरल विडियों एडिट किया हुआ वीडियो हैं। वहीँ ख़बरों के मुताबिक हसनपुर के स्थानीय संवाददाता को लाखों देकर वायरल वीडियो वापस लेने का दबाव डालें जानें का भी मामला सामने आया है लेकिन उस स्थानीय पत्रकार ने मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाओं को उजागर कर दोषियों को सजा दिलाने की मंशा बना लिया है। यहां हम आपको बता दें की पीड़िता की मां एवं पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक है लेकिन दोनों अपनी बेटी की अस्मिता से खिलवाड़ करते आ रहा है। सवाल यह भी उठता है कि डबल मां भी अपनी मंगनी को न्याय दिलाने के बदले बलात्कारी बहनोई को बचाने में शार्गिद हो गई है।

रेलवे ट्रैक पर मिला Saidabad Rape Case के आरोपी का शव, पुलिस ने कही यही बात

सवाल यह भी उठता है कि जब तक मां एवं डबल मां जैसे व्यक्ति समाज में जीवित हैं, तो वैसे-वैसे भारतीय बेटियां अपने ही बाप के द्वारा दुष्कर्म का शिकार होती रहेंगी। दुष्कर्मी बाप ने अपनी ही बेटी का अस्मत लूटकर भारतीय संस्कृति के बाप बेटी के रिश्ते को तार-तार किया है और भारतीय समाज में बाप-बेटी का रिश्ता भी शर्मसार होता रहेगा। यों कहें तो जब तक अमोद मिश्र जैसे व्यक्ति इस धरती पर है बाप बेटी जैसा पवित्र रिश्ता शर्मसार होता रहेगा और तो और हवस के पुजारी शिक्षक दुष्कर्मी बाप के साथ इस पाप को बढ़ावा देने में युवती की शिक्षिका माँ सविता देवी का भी हांथ है जिन्होंने अपने ही पति के द्वारा अपनी पुत्री का अस्मत लूटने का कभी विरोधनहीं किया। पीड़ित युवती इस घटना से खौफ खाये काफी दहशत में है और न्याय मिलने की ओर टकटकी लगाए बैठी है। अब देखना है कि सुशासन सरकार की सुशासन कहलाने वाली पुलिस प्रशासन पीड़िता को न्याय दिलाने और दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

दिल्ली में गाय काटने वाले अपराधियों के हौसले बुलंद, पकड़ने पहुंचे पुलिसकर्मियों को मारी गोली

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button