मनोरंजन

Pathan Leaked Photos: Shahrukh Khan और Deepika का यह अंदाज फिल्म को बनाएगा पर्दे पर हिट

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों पठान फिल्म की शूटिंग (Pathan Film Shooting) में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी पठान के सेट पर देखा गया।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों पठान फिल्म की शूटिंग (Pathan Film Shooting) में काफी व्यस्त नजर आ रहे हैं। शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को भी पठान के सेट पर देखा गया। ऐसे में आज आप भी देखिए पठान फिल्म की शूटिंग के दौरान लिक हुई शाहरुख और दीपिका की कुछ तस्वीरें यहां।

‘मिडल फिंगर’ दिखाती नजर आईं दीपिका –

पाठन फिल्म के सेट से एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दीपिका मिडल फिंगर दिखाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों का डबल रिएक्शन है। कुछ लोग इससे प्यार दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे दीपिका का घमंड भी बता रहे हैं। आप भी देखिए इस वायरल हो रही तस्वीर को यहां, जिसे एक इस्टांग्राम यूजर ने अपने अकाउंट से अपलोड किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika’s South Fangirl ♥️ (@iconicpadukone)

Deepika की फिल्म Gehraiyaan के Famous Dialogues जो जुबान पर चढ़ जाएं

पठान के सेट पर शर्टलेस दिखे शाहरुख खान –

इन शाहरुख खान स्पेन में दीपिका के साथ पठान फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में एक तस्वीर शाहरुख खान की भी सोशल मीडिया में पर खूब चर्चा का विषय बनी रही जिसमें वह शर्टलेस होकर खड़े नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में आप भी शाहरुख खान के सभी एब्स को गिन सकते हैं। जिन्हे देखकर उनके फैंस कह रहे हैं कि अब पठान फिल्म को जल्द ही रिलीज कर दो।

पठान फिल्म के शूट पर बिकिनी में नजर आईं दीपिका –

दीपिका पठान फिल्म की शूटिंग में मस्त थीं। इस दौरान उनका एक शूट स्विमिंग पूल के पास आता है। जहां दीपिका को पीली बिकिनी पहने हुए देखा जा सकता है। दीपिका की यह हॉटनेस देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए। सोशल मीडिया पर यह एक फोटो ने पठान फिल्म के फैंस में जरुर ही बड़ा बदलाव किया होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmy_phone (@filmy_phone)

Ajay Devgan की Rudra: The Edge of Darkness के Famous Dialogues

दीपिका के साथ शाहरुख खान की फिल्में –

2007 में दीपिका की पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ शाहरुख खान के साथ ही थी। इसके बाद 2013 में रोमांटिक-कॉमेडी ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और फिर 2014 में एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में दोनों साथ दिखे थे। इसके बाद अब 2023 में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की पठान फिल्म में दीपिका उनके साथ नजर आने वाली हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button