ताज़ातरीनदिल्ली

Yellow Alert in Delhi: मेट्रो स्टेशन के बाहर लगी लंबी कतार, बसों में भी बुरा हाल, लोगों को हुई परेशानी, देखें वीडियो

दिल्ली में कोविड मामले बढ़ने के कारण सार्वजनिक परिवहन को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ चलाने के निर्णय के बाद दिल्ली मेट्रो स्टेशनों के बाहर लंबी कतारें और भारी भीड़ देखी गई।

Yellow Alert in Delhi: राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ने के लगे है। जिसके बाद दिल्ली सरकार ने सार्वजनिक परिवहन को 50% क्षमता के साथ चलाने का निर्णय लिया है। ऐसे में सार्वजनिक परिवहन से यात्रा करने वाले आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पढ़ रहा है। यात्रियों को समय पर बस मिल नहीं रही, तो वहीं मेट्रो स्टेशनों के बाहर लोगों की लंबी कतार देखने को मिल रही है। जिसके कारण लोगों को काफी तकलीफ हो रही है। उन्हें अपने गंतव्य स्थान पर जानें में भी काफी देरी का समाना करना पड़ रहा है। वहीं, भीड़ इतनी हो रही है की बस चालकों को उन्हें संभालना मुश्किल हो रहा है।

दिल्ली के लोगों ने बयां किया अपना हाल-

दिल्ली में कोविड मामले बढ़ने के कारण सार्वजनिक परिवहन को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ चलाने के निर्णय के बाद दिल्ली मेट्रो स्टेशनों के बाहर लंबी कतारें और भारी भीड़ देखी गई। ऐसे में मेट्रो से यात्रा करने वाले यात्रियों ने अपना हाल भी बयां किया। लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़े एक युवक ने बताया “मैं यहां एक घंटे से रूका हुआ हूं। मेट्रो स्टेशन के बाहर इतनी लंबी लाइनें हैं कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं अंदर कैसे जाऊं। मुझे लाइन में ही घंटों लग जाएंगे”

Yellow Alert in Delhi: बस स्टैंड पर भी हो रही भीड़-

इसके अलावा, सड़कों पर बसों को लेकर यही हाल है। 50 प्रतिशत के साथ बसें तो चल रही हैं। लेकिन उनकी फेकवेंसी उतनी नहीं है। लोगों को बसों के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ता है। ऐसे में समय पर बस मिलना लोगों के भाग्य की बात है। दूसरी ओर एएनआई से बात चीत में दिल्ली के एक बस ड्राइवर ने कहा, “भीड़ इतनी है कि गिनती में सवारियों को बिठाना मुश्किल है। गाड़ी में आगे ड्राइवर होता है, जिससे संक्रमण का ख़तरा उसे ही ज़्यादा है।” वहीं, बदरपुर टर्मिनल पर बस के इंतज़ार में खड़े एक व्यक्ति ने बताया, “ड्राइवर कह रहे हैं कि सिर्फ़ 17 लोगों को ले जाएंगे। मेरे सामने से कई बसें निकल गई पर जगह नहीं मिली।”

दिल्ली में येलो अलर्ट जारी, और सख्त हो जाएंगी पाबंदियां, जानें, क्या होता है येलो अलर्ट

 

Yellow Alert in Delhi: सरकार के इस कदम से लोग है खुश-

एक तरफ लोगों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। तो वही दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी है जो सरकार के इस कदम से खुश भी है। हालांकि लोगों ने कहा की उन्हें थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा लेकिन कोवडी से सुरक्षा के लिए यह ज़रूरी भी है।

मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने कहा “मेट्रो के अंदर लाइन लगी हुई थी। थोड़ी दिक़्क़त तो हुई पर सरकार ने अच्छा निर्णय लिया है।” इसके अलावा, हौज़ खास मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने बताया, “सरकार द्वारा अच्छा निर्णय लिया गया है। इससे कोविड मामले नियंत्रित होंगे। थोड़ी परेशानी तो होगी लेकिन सरकार का सहयोग करेंगे।”

 

2022 Movie List: जनवरी में रिलीज होने जा रहीं हैं ये 6 बड़ी फिल्में, देखें लिस्ट

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button