राज्यउत्तर प्रदेश

बदमाशों को देख डरी यूपी पुलिस! कहा- अपना रास्ता बदलने में ही है समझदारी, वायरल हुआ यह वीडियो

रविवार को सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो (UP Police Viral Video) काफी तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में चंदौली जिले के धानापुर थाने के इंस्पेक्टर महिला फरियादी को रास्ता बदलकर चलने की सलाह दे रहे हैं।

रविवार को सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस का एक वीडियो (UP Police Viral Video) काफी तेजी से वायरल हुआ। इस वीडियो में चंदौली जिले के धानापुर थाने के इंस्पेक्टर महिला फरियादी को रास्ता बदलकर चलने की सलाह दे रहे हैं। उदाहरण दिया जा रहा है कि जैसे एक इंसान सांप देख कर अपना रास्ता बदल लेता हैं। वैसे ही आप लोग भी बदमाशों से बचने के लिए अपना रास्ता बदल कर चलें। हैरानी की बात तो यह है कि बदमाशों को जेल में डालने के लिए बनी पुलिस के सिपाही ही ऐसा कह रहे हैं।

वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर ने कहा बदमाशों को देख बदलें रास्ता-

वायरल वीडियो (UP Police Viral Video) में पुलिस द्वारा फरियादी को बदमाशों से बचने के लिए सलाह दी जा रही है। पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि बदमाशों पर कार्रवाई के बजाय उनसे बचकर चलें। इंस्पेक्टर की सलाह पर महिला फरियादी ने कहा कि कितनी बार रास्ता बदलें। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने उदाहरण देते हुए कहा कि मान लीजिए किसी रास्ते पर जा रहे हैं उधर सांप बैठा है तो कभी इधर चले जाइए कभी उधर चले जाइए। हम जिस रास्ते पर खतरा महसूस कर रहे हैं तो थोड़ा सा दाएं बाएं हो जाएं। तभी तो जान बचेगी।

Pawandeep Rajan बने Indian Idol Season 12 के विजेता, दूसरे नम्बर पर रहीं Arunita Kanjilal

UP Police की Viral Video देख कार्यशैली पर उठे सवाल-

ऐसी सलाह और उदाहरण के बाद तो यूपी पुलिस (UP Police Viral Video) की कार्यशैली पर एक बड़ा सवाल उठता है। यह मामला चंदौली जनपद के धानापुर थाने के इंस्पेक्टर से जुड़ा है। जब महिला बदमाशों पर कार्यवाही की बात करती है तो इंस्पेक्टर कहते हैं कि आप आवेदन दे दीजिए हम कार्रवाई करेंगें। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप सा मच गया है।

महिला दारोगा का बलात्कार कर 10 लाख रुपये लेकर भागा आरोपी, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पूर्व आईपीएस अधिकारी ने की कार्रवाई की मांग-

वहीं पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने वीडियो (UP Police Viral Video) को ट्वीट कर कहा है कि धन्य हैं यूपी पुलिस। उन्होंने चंदौली पुलिस, यूपी पुलिस और एडीजी जोन वाराणसी से इस पूरे मामले में कार्रवाई की मांग की है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button