देश

‘2017 में जो गलती हुई वो 2022 में नहीं दोहराएगा पंजाब’

पंजाब (Punjab Election 2022) के लोगों ने अबकी बारी सीएम की पगड़ी आम आदमी पार्टी के भागवंत मान के सिर बांधने की सोच ली है। इसकी पूरी लहर पंजाब के लहरा विधानसभा (Lehra Vidhan Sabha) में भी देखने को मिल रही है।

पंजाब (Punjab Election 2022) के लोगों ने अबकी बारी सीएम की पगड़ी आम आदमी पार्टी के भागवंत मान के सिर बांधने की सोच ली है। इसकी पूरी लहर पंजाब के लहरा विधानसभा (Lehra Vidhan Sabha) में भी देखने को मिल रही है। लहरा विधानसभा के लोगों में भगवंत मान और बरिंदर गोयल के नाम को लेकर अगल ही उत्साह है। बरिंदर गोयल अबकी बारी आप पार्टी की तरफ से लहरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक उम्मीदवार हैं।

पंजाब की लहरा विधानसभा का माहौल-

बरिंदर गोयल के नाम के चर्चे वहां के स्थानीय लोगों की जुबान पर ऐसे हैं मानों सदियों से वही क्षेत्र के विधायक हों। विधायक पद पर न रहते हुए विजेंदर गोयल ने जन सेवा में लोगों के स्वास्थ्य, शिक्षा और हमेशा उनके सुख-दुख में साथ खड़े रहे हैं। जहां सरकार पीछे हट गई, क्षेत्र के विधायक काम नहीं आए वहां आम आदमी पार्टी से बरिंदर गोयल ने उनकी मदद की।

बरिंदर गोयल के नाम पर लोगों में सहमति-

बरिंदर गोयल अपने क्षेत्र के लोगों के लिए अनेकों काम किए हैं। पंजाब के लहरा विधानसभा के लोगों ने जैसे ही यह सुना कि अबकी बार गोयल को आम आदमी पार्टी की तरफ से विधायक उम्मीदवार का चेहरा बनाया गया है। मानों वहां को स्थानीय निवासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सभी को ऐसा लग रहा है कि यह चुनाव उन्ही का है। गोयल की जीत में ही उन लोगों की जीत है। ऐसा इसलिए क्योंकि बरिंदर गोयल ही हैं जोकि उन सभी के सुख-दुख के साथी हैं।

लहरा में सौकड़ों कांग्रेसियों ने थामी झाड़ू, आप उम्मीदवार बिरंदर गोयल की राह हुई आसान

2017 वाली गलती फिर नहीं करेंगे –

लहरा विधानसभा की जनता अब ये बार-बार कह रही है कि पिछली बार 2017 में जो गलती हुई अबकी बारी वह गलती नहीं करेंगे। आने वाले चुनाव में सिर्फ ‘ झाडू ‘ के निशान पर बरिंदर गोयल के नाम पर वोट डालेंगे। ताकि जनता के हमदर्द साथी गोयल भारी मतों से चुनाव को जीत, उनके लिए सदैव ऐसे ही और तेजी के साथ काम करता रहें हैं।

रामपुर की स्वार विधानसभा सीट से हैदर अली खान ने नामांकन पत्र किया दाखिल

बडाला गांव के भुपेंदर सिंह (65) ने कहा, एडवोकेट बरिंदर गोयल ने पिछले तीन दशकों से अधिक समय से अवाम की सेवा निस्वार्थ भाव से करते है। अबकी बार झाडू के निशान पर बटन दबाएंगे और बरिंदर गोयल के नाम पर जीत के मुहर लगायेगे। भोपाल गांव के संजीव कुमार 30 का कहना है कि लहरा विधानसभा से बरिंद्र गोयल को जीतना तय है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button