मनोरंजन

लंबे समय बाद एक्शन मोड में आये बॉलीवुड किंग Shahrukh Khan, ऑनस्क्रीन देख फैंस हुए खुश

लंबे समय बाद आखिरकार बॉलीवुड किंग शाहरुख खान एक्शन मोड में नजर आ ही गए। शाहरुख को ऑनस्क्रीन देख फैंस का क्रेज और भी बढ़ गया है। किंग खान ने फैंस के साथ अपना नया वीडियो जाहिर किया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान लंबे समय से पर्दे से दूर थे। जिसके वजह से फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि आखिर कब फिर से कैमरे के सामने नजर आएंगे। भगवान ने फैंस की ये मुराद भी पूरी कर दी है। लंबे समय बाद आखिरकार बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले हीरो शाहरुख खान एक बार फिर एक्शन रोल में नजर आ रहे हैं। शाहरुख को ऑनस्क्रीन देख फैंस का क्रेज और भी बढ़ गया है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने फैंस संग एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को शाहरुख ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान एक्शन से भरपूर है। दरअसल, ये एक एड वीडियो है। शाहरुख खान गुंडों से भीड़ जाते हैं और उन्हें जमकर मजा चखाते हैं। इस वीडियो को देख फैंस खुशी से झूम उठे है

इस एड की बात करें तो शुरआत में इस शाहरुख को एक लड़का सॉफ्ट ड्रिंक ऑफर करता है और फिर शाहरुख गुंडों से लड़ने लगते हैं। फिर गुंडों को मजा चखाने के बाद शाहरुख कहते हैं ये सॉफ्ट ड्रिंक नहीं तूफान है। ये एक सॉफ्ट ड्रिंक का एड है। इस ऐड को देखते ही फैंस शाहरुख की खूब तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख़ खान ने कैप्शन में लिखा है कि ‘नाम तो सुना होगा मेरी जान? इसको सॉफ्ट नहीं कहते, कहते है तूफ़ान। फैंस इतने खुश शाहरुख खान को देखकर की एक यूजर खुशी से कमेंट करते हुए लिखा कि ‘पठान वाइब्स उफ्फ’ वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘डॉन की वापसी’। शाहरुख खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ‘पठान’ मूवी में नजर आने वाले हैं।

 

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button