खेल

Tokyo 2020: कुश्ती का वो दांव जिसे लगाते ही बजरंग पूनिया पहुंचे सेमीफाइनल में

Tokyo 2020 कुश्ती में पहलवान रवि कुमार के सिल्वर मेडल के बाद सभी की निगाह अब बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) पर है। पहलवान बजरंग पूनिया क्वार्टर फाइनल में मिली जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

Tokyo 2020 कुश्ती में पहलवान रवि कुमार के सिल्वर मेडल के बाद सभी की निगाह अब बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) पर है। पहलवान बजरंग पूनिया क्वार्टर फाइनल में मिली जीत के बाद सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। बजरंग ने क्वार्टर फाइनल में ईरान के मुर्तजा घियासी चेका (Morteza Ghiasi Cheka from Iran) को मात दी। खेल के अंत में खेला गया दांव की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। इसी दांव की वजह से बजरंग ने ईरानी पहलवान के चीत कर दिया।

Bajrang Punia के इस दांव की हो रही है चर्चा-

मुकाबले में भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया ने ईरानी पहलवान को ऐसा चीत किया की आखिर में जीत उनकी हो गई। क्वार्टर फाइनल के इस मुकाबले में बजरंग पूनिया शुरुआत में पीछे दिखे लेकिन जैसे जैसे कुश्ती आगे बढ़ती गई वैसे-वैसे बजरंग अपने रंग में आए और ईरानी पहलवान को कुछ ऐसे दबोचा की वो लाख कोशिशों के बाद भी खुद को

विक्रांत के समुद्र में उतरने से बढ़ी भारत की ताकत, ऐसे करेगा दुश्मनों का सामना

Tokyo 2020 कुश्ती में बजरंग पूनिया की शानदार जीत, क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

बजरंग पूनिया के इस दांव को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। सभी को उम्मीद है कि वो जरुर ही कुश्ती में भारत के लिए पदक लेकर आएंगे। अब सभी देशवासियों की निगाह उनके अगले मुकाबले सेमीफाइनल पर है। सेमीफाइनल में बजरंग पूनिया का मुकाबला अज़रबैजान के एच. अलीयेव (H. Aliyev) से है। 65 वर्ग के मुकाबले में दोनों ही खिलाड़ियों का अब तक प्रदर्शन उम्दा रहा है। ऐसे में देखना होगा कि सेमीफाइनल की बाजी किसके नाम होती है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button