देश

टोस्ट पर थूक और गंदे पैर लगाकर पैकिंग करते हुए युवक की वीडियो हुई वायरल

गाजियाबाद और अलीगढ़ में रोटियों पर थूक लगाने (Man Licks Toast) की वीडियो काफी वायरल हुई। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई भी की।

गाजियाबाद और अलीगढ़ में रोटियों पर थूक लगाने (Man Licks Toast) की वीडियो काफी वायरल हुई। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई भी की। इसके बावजूद एक बार फिर ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुछ युवक टोस्ट पर थूक और लात लगाते हुए नजर आ रहे हैं। टोस्ट की फैक्ट्री से वीडियो सामने आने पर हंगामा मच गया है।

वीडियो में टोस्ट पर लगाया थूक और लात-

नास्ते में खाए जाने वाला टोस्ट कितना सुरक्षित है। इस वीडियो को देखने के बाद सवाल आपके मन में भी उठेगा। शायद यह भी हो सकता है कि एक बार इस वीडियो को देखने के बाद आप अपने जीवन में कभी भी टोस्ट नहीं खाएं। क्योंकि इस वीडियो में टोस्ट बनाने वाली फैक्ट्री का एक कर्मचारी टोस्ट को पैक करने से पहले इतना गंदा काम (Man Licks Toast) कर रहा है कि जिससे देख आम लोगों के रोंगटे खड़े हो सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)

Ananya Panday की Maldives वाली इन तस्वीरों को देख फैंस भी हुए पानी-पानी!

इस वीडियो में फैक्ट्री के कुछ मजदूर जमीन पर रखे टोस्टों पर अपने गंदे पैरों को लगाते हुए नजर आ रहे हैं।  इतना ही नहीं ये टोस्ट पैक करते वक्त उस अपनी चीभ (Man Licks Toast) से भी चाटते हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि फैक्ट्री का कर्मचारी जानबूझ कर ऐसा काम कर रहा है। जब से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब से नेटिज़न्स कारखाने और उसके कर्मचारियों के खिलाफ गुस्से में हैं और कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

भष्ट्राचार में लिप्त ‘मोदी की सेना’ पर दिल्ली में हुई निलंबन की कार्यवाई, देंखे यहां भष्ट्राचारियों के नाम!

वीडियो को GiDda नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था जिसे अब तक 36 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इंटरनेट यूजर्स इससे खुश नहीं हैं और वीडियो में दिख रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग उन्हें गिरफ्तार करने की भी मांग कर रहे हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button