टेक्नोलॉजी

Jio अपने ग्राहकों को रिचार्ज पर दे रहा हैं मुफ्त Jio Phone, ऐसे उठाए लाभ

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आए दिन धमाकेदार ऑफर्स पेश करती रहती है। इसी कड़ी में कंपनी अपने यूजर्स को मुफ्त में Jio Phone दे रही हैं, जिसके लिए ग्राहकों कुछ रिचार्ज कराने होंगे।

भारत की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस (Reliance Jio) अपने यूजर्स को आए दिन कुछ न कुछ बेहतरीन और धमाकेदार ऑफर्स और प्लांस से पेश करती रहती है। वहीं, कंपनी के यह प्लांस अन्य टेलिकॉम कंपनी के मुकाबले ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इसके अलावा, लोग अपने नंबर को जियो में पोर्ट भी करा रहे हैं। कंपनी के सब्सक्राइबर्स की संख्या में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। ऐसे में रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए बेहद ही खास ऑफर्स लेकर आई है। इस ऑफ़र के तहत ग्राहकों को मुफ्त में Jio Phone मिल सकता है।

ऐसे मिलेगा कंपनी का मुफ्त Jio Phone-
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आए दिन धमाकेदार ऑफर्स पेश करती रहती है। इसी कड़ी में कंपनी अपने यूजर्स को मुफ्त में Jio Phone दे रही हैं, जिसके लिए ग्राहकों कुछ रिचार्ज कराने होंगे। ऐसे में आइए जानते है कंपनी के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लांस के बारे में जिनके साथ आपको मुफ्त में JioPhone मिल सकता हैं।

Jio का 1,499 रुपए वाला प्लान-
रिलायंस जियो का 1,499 रुपए वाला प्लान खासतौर पर Jio Phone ग्राहकों के लिए ही पेश किया गया है। जिसके साथ आपको को मुफ्त में Jio Phone मिलेगा। इस खास प्लान की वैलिडिटी एक साल के लिए है। लंबी वैलिडिटी के साथ इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और 24 जीबी डाटा भी मिलता है। साथ ही इसके साथ आपको जियो के सभी ऐप्स का मुफ़्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

1,999 रुपए वाला प्लान-
1,999 रुपए वाले प्लान के साथ भी ग्राहकों को Jio Phone मुफ़्त में मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को दो साल की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही आपको 48 जीबी डाटा भी मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी आपको मिलती है। इसके साथ भी Jio ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा।

Shershaah Movie Review: देशभक्ति से भरे दिल में आंखों से आंसू निकल देगी यह फिल्म

क्या है Jio Phone के खास फीचर्स-
JioPhone कंपनी का एक फीचर फोन है। जो पावर बैकअप के साथ 1500mAH की बैटरी मिलती है। यह सिंगल चार्ज में करीब 9 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है। इस फोन में आपको 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा, इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट भी दिया गया है, जो 128 जीबी स्टोरेज को सपोर्ट करता है। वहीं, इस Jio Phone में आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा 18 भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है।

वह दिन जब कराची के हवाईअड्डे पर राष्ट्रपति पर हुआ हमला, पूरी दुनिया में मच गया था तहलका

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button