स्मार्टफोन

Oppo F21, Oppo F21 Pro+ लॉन्च से पहले लीक हुई फोन की डिटेल

Oppo के दो नए स्मार्टफोन Oppo F21 और Oppo F21 Pro+ को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकती है। यह दोनों स्मार्टफोन Oppo F19 और F19 Pro+ के सक्सेसर हो सकते हैं।

भारतीय बाजार में आए दिन एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। ऐसे में हर कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर रही है। हाल ही में मोटोरोला Moto G51 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। वहीं, Oppo जैसी बड़ी कंपनी भी अपने पॉपुलर फोन मार्केट में पेश करती रहती है। ऐसे में ओप्पो के कुछ स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। यह स्मार्टफोन्स ओप्पो के सबसे पॉपुलर लाइन अप में से एक है।

Oppo के दो नए स्मार्टफोन Oppo F21 और Oppo F21 Pro+ को अगले साल मार्च में लॉन्च कर सकती है। यह दोनों स्मार्टफोन Oppo F19 और F19 Pro+ के सक्सेसर हो सकते हैं। जिन्हें इसी साल शुरुवात में पेश किया गया था।रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों स्मार्टफोन को 2022 के पहले तिमाही में लॉन्च कर सकती है। ऐसे में ओप्पो के इन स्मार्टफोन को लेकर कई डिटेल्स सामने आई है।

Oppo F21 और Oppo F21 Pro+ ये दोनों मॉडल 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप मिल सकता है। इसके अलावा, कंपनी जल्द ही Oppo Reno 7 सीरीज को भी लॉन्च कर सकती है। जो जेनरेशन 6 की तरह Oppo Reno 7 और Reno 7 Pro को पेश कर सकती है। हालांकि, ओप्पो की ओर से कोई भी ऑफिशियल अपडेट नहीं दिया है। कीमत की बात करें तो इनकी कीमत 20,000 रुपए से लेकर 30,000 के बीच हो सकती है। हालांकि, ओप्पो F21 और F21 Pro+ के फीचर्स के बारे में कोई खास अपडेट नहीं है।

Moto G51 Launch: लॉन्च से पहले जाने इसके फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ

OPPO F19 की बात करें तो इसमें 6.43-इंच FHD + AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 SoC को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, इसमें आपको 48MP का ट्रिपल कैमरा सेंसर और 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो 33W चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, इसमें 4G एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलता है। यह स्मार्टफोन Android 11 आधारित ColorOS 11.1 कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलाता है।

Annaatthe Movie Review: बड़े दिनों बाद पर्दे पर आई Rajnikant की ऐसी फिल्म

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button