देश

इस कंपनी ने ऐसी वजह से एक ही झटके में भारत और अमेरिका से निकाले 900 कर्मचारी

बेटर डॉट कॉम (Better.com) ने अपनी कंपनी से एक ही झटके में 900 कर्मचारियों को निकाल दिया। कर्मचारियों को यह सूचना एक जूम कॉल के जरिए कंपनी के सीईओ विशाल गर्ग (CEO Vishal Garg) ने दी।

बेटर डॉट कॉम (Better.com) ने अपनी कंपनी से एक ही झटके में 900 कर्मचारियों को निकाल दिया। कर्मचारियों को यह सूचना एक जूम कॉल के जरिए कंपनी के सीईओ विशाल गर्ग (CEO Vishal Garg) ने दी। इन 900 कर्मचारियों में भारत के साथ-साथ संयुक्त राज्य अमेरिका के भी कर्मचारी शामिल हैं। अब सीईओ विशाल गर्ग का जूम कॉल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जूम कॉल पर निकाल दिए गए 900 कर्मचारी-

जूम कॉल पर सीईओ विशाल गर्ग ने कहा, “यह वह खबर नहीं है जिसे आप सुनना चाहते हैं। यदि आप इस कॉल पर हैं, तो आप उस अशुभ समूह का हिस्सा हैं जिसे बंद किया जा रहा है। यहां आपका रोजगार तुरंत प्रभाव से समाप्त किया जाता है।”

अच्छी खबर लेकर नहीं आया हूं- विशाल गर्ग

विशाल गर्ग ने वीडियो कॉल पर आगे कहा, “मैं आपके पास कोई अच्छी खबर नहीं लेकर आया हूं। बाजार बदल गया है, जैसा कि आप जानते हैं, और हमें जीवित रहने के लिए इसके साथ आगे बढ़ना होगा ताकि उम्मीद है कि हम अपने मिशन को आगे बढ़ा सकें और वितरित कर सकें। यह वह खबर नहीं है जिसे आप सुनना चाहते हैं। लेकिन आखिरकार यह मेरा फैसला था। और मैं चाहता था कि तुम मेरी बात सुनो। यह वास्तव में, वास्तव में चुनौतीपूर्ण निर्णय रहा है।”

नागालैंड में दो और नागरिकों की हत्या, राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखी यह बात

दूसरी बार कर रहा हूं ऐसा- विशाल गर्ग

विशाल गर्ग ने कॉन्फ्रेंस कॉल के दौरान यह भी बताया कि यह उनके करियर में दूसरी बार है जब उन्हें इस तरह का निर्णय लेना पड़ा। विशाल गर्ग ने इसको लेकर कहा, “यह मेरे करियर में दूसरी बार है जब मैं ऐसा कर रहा हूं और मैं ऐसा नहीं करना चाहता। पिछली बार जब मैंने ऐसा किया था, मैं रोया था। इस बार, मुझे और मजबूत होने की उम्मीद है। हम कई कारणों से कंपनी के लगभग 15% की छंटनी कर रहे हैं- बाजार, दक्षता और प्रदर्शन और उत्पादकता को देखते हुए।”

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button