स्मार्टफोन

Realme 9i भारत में इस दिन होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Realme 9i डिवाइस Snapdragon 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। यह स्मार्टफ़ोन इसी महीने लॉन्च होने वाला है और भारत में इसकी कीमत 15,000 रुपए से कम होने की उम्मीद है।

वियतनाम में लॉन्च होने के बाद, आखिरकार कंपनी ने भारत में Realme 9i को लॉन्च करने का खुलासा कर दिया है। ब्रांड ने एलान किया है कि Realme 9 सीरीज का पहला स्मार्टफोन देश में 18 जनवरी को पेश किया जाएगा। यह इस सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा, कंपनी द्वारा जारी किये गए पोस्टर से रीयलमी 9i स्मार्टफोन के डिज़ाइन का पता चलता है और रीयलमी 9i का भारतीय संस्करण भी वैसा ही होने वाला है जैसा कुछ समय पहले वियतनाम में लॉन्च किया गया था।

Realme 9i इंडिया लॉन्च और कीमत का खुलासा-

Realme 9i स्मार्टफोन 18 जनवरी, 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी दोपहर 12:30 बजे अपने Realme 9i का अनावरण करेंगी। अगर पोस्टर को देखें तो डिवाइस के ब्लू कलर वेरिएंट को दिखाया गया है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस और भी कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता है। जहां तक ​​कीमत की बात है, ब्रांड ने अभी तक भारत में Realme 9i की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन लीक्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चलता है कि देश में इसकी कीमत लगभग 14,499 रुपए हो सकती है।

Realme 9i के स्पेसिफिकेशंस-

डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो,रीयलमी 9i में 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले पैनल है जिसमें फुल HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। हुड के तहत,रीयलमी 9i एक ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस है, जिसे LPDDR4X 6GB तक रैम और 128GB तक की ऑनबोर्ड मेमोरी के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस के आउट ऑफ द बॉक्स की बात करें तो ये स्मार्टफोन Android 11 आधारित Realme UI 2.0 पर चलाता है।

कैमरा और बैटरी फीचर्स-

बैटरी लाइफ की बात करें तो, रीयलमी 9i में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। फोटोग्राफी के लिए, रीयलमी 9i में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें 50MP का मुख्य कैमरा, 2MP मैक्रो और 2MP डेप्थ सेंसर शामिल हैं। इसमें आपको Digital Zoom, Auto Flash, Face detection, Touch to focus जैसे कैमरा फीचर्स मिलते हैं। आगे की तरफ, डिवाइस में f/2.1 अपचेर वाला 16MP का सेल्फी शूटर मिलता है।

Realme GT 2 Series: लॉन्च से पहले लीक हुई डिटेल, जानें फीचर्स और कीमत

कनेक्टिविटी के इसमें आपको 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11, b/g/n/n 5GHz, A-GPS, Glonass, Bluetooth v5.0, 3.5 mm Audio Jack मिलता है। डिवाइस 8.4mm मोटा, 164.4 mm लम्बा, 75.7 mm चौड़ा है और इसका वजन 190 ग्राम है।

Tecno Pop 5 LTE: 5000mAh बैटरी और 3 कैमरों के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत मिलेंगे धांसू फीचर्स

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button