स्मार्टफोन

Realme 9i स्मार्टफोन में मिलेगा 5GB Extra RAM, होगी इतनी कीमत

भारत में Realme 9i को दो वैरियंट में पेश किया गया है। इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपए है। जबकि हैंडसेट के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 15,999 रुपए राखी गई है।

चीन की स्मार्टफोन मेकर रियल में ने लंबे इंतजार के बाद अपना बजट स्मार्टफोन Realme 9i  भारत में लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन भारत का पहला स्मार्टफोन जिसे कम्पनी ने Realme 9-सीरीज़ के तहत भारतीय मार्केट में पेश किया है। इससे पहले इस फोन की पेशकश वियतनाम में की गई थी जिसके बाद कंपनी ने इसे इंडिया में ऑफिशियली लॉन्च कर दिया। Realme 9i के खास फीचर्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन डुअल स्टीरियो स्पीकर और ट्रिपल रियर कैमरों के साथ आता है। सेल्फी स्नैपर के लिए एक पंच-होल कटआउट, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 90Hz की डिस्प्ले भी मिलती है। वहीं, इस स्मार्टफन की टक्कर सीधा Redmi Note 10S और Samsung Galaxy M32 से होने वाला है। ऐसे में तो आइए विस्तार से जानते हैं इस फोन की कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन्स के बारे में सबकुछ…

भारत में Realme 9i की कीमत और उपलब्धता-

भारत में Realme 9i को दो वैरियंट में पेश किया गया है। इसके 4GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 13,999 रुपए है। जबकि हैंडसेट के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरियंट की कीमत 15,999 रुपए राखी गई है। ये फोन Blue और Black कलर ऑप्शन में आता है। स्मार्टफोन इसी महीने 25 जनवरी से खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा। फ़ोन के पहली सेल Flipkart, Realme.com ऑफलाइन रिटेलर्स पर 25 जनवरी से शुरू हो जाएगी। जबकि, इस फोन की अरली सेल फ्लिपकार्ट और रियलमी साइट पर 22 जनवरी को होगा।

Realme 9i का कैमरा फीचर्स-

फोटोग्राफी सेग्मेंट की बात करें तो Realme 9i में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। फोन के बैक पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ f / 1.8 लेंस वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सैमसंग का सेंसर मिलता है। इसके अलावा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल की ब्लैक एंड व्हाईड पोर्ट्रेट कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल Sony IMX471 का फ्रंट कैमरा मिलता है।

स्मार्टफोन में मिलेगा 5GB एक्स्ट्रा रैम-

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें एंडरॉयड 11 के साथ रियलमी यूआई 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। वहीं परफॉर्मन्स  के इस फोन में 6 नैनोमीटर फेब्रिकेशन्स पर बना क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट मिलता है। Realme 9i 6 जीबी रैम पर लॉन्च हुआ है लेकिन आपको इसमें 5 जीबी की एडिशन वचुर्अल रैम का सपोर्ट भी मिलता है। ऐसे में जरूरत पड़ने पर यह स्मार्टफोन फोन 11 जीबी रैम की परफॉर्मेंस दे सकता है। वहीं, फोन में 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है।

Realme 9i के स्पेसिफिकेशन-

रियलमी 9 आई के फीचर्स की बात करें तो यह मोबाइल फोन 6.6 इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले पंच-होल कटआउट के साथ है आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ आता है। जिसमें आपको 90हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट तक का सपोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में साईड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं, पावर के लिए इस फोन में आपको 5,000एमएएच की बैटरी मिलती है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Xiaomi 11T Pro 5G Top 3 Features: 17 मिनट में फुल चार्ज होगा, जानें कीमत

 

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button