टेक्नोलॉजी

Samsung Galaxy M02s अगले हफ़्ते होगा लॉन्च, 10 हजार से कम कीमत में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

कोरियन टेक कंपनी सैमसंग 2021 का पहला सस्ता स्मार्टफोन भारत में जल्द लॉन्च करने वाली है। नए स्मार्टफोन को गैलेक्सी सीरिज के तहत Samsung Galaxy M02s मॉडल के रूप में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन दाम में तो किफायती होगा ही, लेकिन कम बजट में आपको इसमें जबरदस्त फीचर्स भी मिलेंगे। दिलचस्प बात ये है कि यह स्मार्टफोन हर किसी के बजट में होगा क्योंकि इसकी कीमत 10 हज़ार रुपए से भी कम होने वाली है। ऐसे में अगर आप नए साल के मौके पर एक सस्ता और टिकाऊ फोन अच्छे फीचर्स के साथ लेने का मन बना रहे हैं, तो Samsung Galaxy M02s आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। आइए जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में…

Galaxy M02s के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन-
हालांकि, सैमसंग ने अभी तक आधिकारिक तौर पर Galaxy M02s की लॉन्च को लेकर कोई घोषणा नहीं कि है। लेकिन आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy M02s में आपको 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले मिल सकती है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAH की दमदार बैटरी होने की उम्मीद है। खबरों के मुताबिक इस फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। साथ गैलक्सी M02s को दो वैरियंट – 3GB RAM + 32 GB स्टोरेज और 4GB RAM + 64GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा।

सैमसंग गैलेक्सी M02s, गैलेक्सी M01 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है, जो भारत में 7,999 रुपए में उपलब्ध है। Galaxy M01 5.7 इंच की एचडी + डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरे, 4,000 mAH की बैटरी और 3GB RAM + 32GB स्टोरेज के साथ आता है।

10,000 से कम कीमत में सैमसंग का पहला 4GB रैम वाला स्मार्टफोन-
सैमसंग के Galaxy M02s स्मार्टफोन को 4GB रैम के साथ भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। बता दें ऐसा पहेली बार है कि, जब सैमसंग की ओर से गैलक्सी सीरिज में किसी स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम के साथ 10 हज़ार रुपए से कम कीमत में भारतीय बाजारों में पेश किया जा रहा है। हालांकि, आधिकारिक तौर इस स्मार्टफोन की लेकर कोई घोषणा नहीं कि गई है, लेकिन लीक्स और खबरों के मुताबिक इसे अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है।

यहां से खरीद सकते है फोन-
Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन को भारत में ई-कॉमर्स साइट Amazon India, Reliance Digital के अलावा देशभर के मौजूद कंपनी रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Mi 10i 5G 108 MP कैमरा के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें इसके दमदार फीचर्स

Samsung Galaxy M02 गीकबेंच पर हुआ लिस्ट-
वहीं, हाल ही में सैमसंग ने Galaxy M02 की लॉन्च को लेकर भारत में टीज किया था। गैलक्सी M02 स्मार्टफोन सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज पर सूचीबद्ध हुआ था। इसके अलावा इसे प्रमाणन साइटों (Certification Sites) पर भी देखा गया था। Galaxy M02 को 2जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर और एंड्रॉइड के साथ गीकबेंच पर भी सूचीबद्ध किया गया था।

Snake Massage: मसाज के लिए शरीर पर छोड़े जाते हैं सांप, देखें वीडियो

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button