टेक्नोलॉजी

Mi 10i 5G 108 MP कैमरा के साथ इस दिन होगा लॉन्च, जानें इसके दमदार फीचर्स

चीन की दिग्गज टेक कंपनी Xiaomi एक के एक बाद अपने स्मार्टफोन्स को दमदार फीचर्स के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च कर रही है। ऐसे में Xiaomi अब अपना नया प्रो स्मार्टफोन Mi 10i 5G को इंडियन मार्केट लॉन्च करने की तैयारी में है। खबरों के मुताबिक शियोमी का ये नया स्मार्टफोन Mi 10i 5G इसी महीने यानी 5 जनवरी को लॉन्च करने वाली है। शिओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन ने इस नए स्मार्टफोन को लेकर हाल ही में कहा कि Mi 10i 5G को एक नए कैमरा सेंसर के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। आइए जानते हैं Mi 10i 5G के फीचर्स और कीमत के बारे में…

108 MP कैमरा के साथ होंगे ये जबरदस्त फीचर्स-
Xiaomi ने हाल में अपने ट्विटर हैंडल से Mi 10i 5G को लेकर एक टीज़र रिलीज़ किया था। इस टीजर से Mi 10i 5G के फीचर्स के बारे में पता चलता है। इस स्मार्टफोन में आपको सर्कुलर क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। साथ ही इसका प्राइमरी सेंसर 108MP का होगा। ऐसे में फोटोग्राफी के सिलसिले में ये स्मार्टफोन एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसके अलावा इसमें आपको Qualcomm 750G प्रोसेसर मिलने वाला है। जो परफॉरमेंस में काफी दमदार है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस स्मार्टफोन को Android 11 बेस्ड MIUI 12.5 के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 8GB रैम मिलने की उम्मीद है।

Mi 10i 5G में मिलेगी दमदार बैटरी-
वहीं, शियोमि के नए स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आगे की ओर 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,820 mAh की बैटरी मिल सकती है।

Samsung Galaxy M12 जल्द होगा लॉन्च, जानें इसके Features और Price

Mi 10i 5G की कीमत-
कीमत की बात करे तो कंपनी ने अपने प्रो स्मार्टफोन Mi 10i 5G की कीमत सिलसिले में कोई भी अपडेट नहीं दिया है। हालांकि उम्मीद जताई जा रही है कि यह स्मार्टफोन 20 से 30 हज़ार रुपए के साथ भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जा सकता है।

Rohit Sharma बने उप-कप्तान, टीम में शामिल हुए यॉर्कर किंग

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button