राज्यदिल्ली

“अडानी की नौकरी करके अन्नदाताओं का विरोध क्यों कर रही है सरकार”

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने केंद्र सरकार पर अडानी की नौकरी करने का आरोप लगाया है। अडानी ग्रुप देश की बड़ी कंपनियों और उद्योगपतियों में से एक है।

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने केंद्र सरकार पर अडानी की नौकरी करने का आरोप लगाया है। अडानी ग्रुप देश की बड़ी कंपनियों और उद्योगपतियों में से एक है। संजय सिंह का कहना है कि “अडानी की नौकरी करके अन्नदाताओं का विरोध क्यों कर रही है सरकार।” बता दें कि राज्यसभा में विपक्ष नेताओं के विरोध के बीच संजय सिंह को भी बोलने का मौका मिला। संजय सिंह ने मैका मिलते ही ये बात कह डाली।

गंगा नदीं में डूबी संगम नगरी प्रयागराज में बड़े हनुमान जी की मूर्ति, देखें वीडियो

राज्यसभा में हो रही थी इस बिल पर चर्चा-

राज्यसभा में जिस बिल पर चर्चा हो रही थी उस बिल का नाम ट्रिब्यूनल रिफॉर्म्स बिल, 2021 है। अब संजय सिंह इस बिल में अडानी और किसान के साथ सरकार को जोड़कर कहां से ले आए ये किसी को भी समझ में नहीं आ रहा है। राज्यसभा स्पीकर ने भी संजय सिंह को यही बात समझाई की इसमें अडानी और किसान कहां से आ गए। जिसके बाद संजय सिंह शांत होकर ज्यादा कुछ बोले अपनी जगह पर बैठ गए।

किसानों के बैंक खाते में 19 हजार 500 करोड़ ट्रांसफर, पीएम मोदी की कृषि मंत्री ने ऐसे की तारीफ

विपक्ष का हंगामा जारी-

विपक्ष का किसानों के मुद्दों को लेकर हंगामा जारी रहा। लेकिन विपक्ष को जिस तरह से एकजुट होकर किसानों के हक के लिए लड़ना चाहिए था। वह तरीका और बात आज भी ऐसा लगा रहा है कि विपक्ष को समझ में नहीं आ रहा है। संसद का देश में अपना महत्व है और समय है ऐसे में संसद का समय बर्बाद कर महत्व को खत्म करना विपक्ष नेताओं को भी शोभा नहीं दे रहा है। इसी बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी जम्मू कश्मीर के दौरे पर निकल गए हैं। जहां वो कांग्रेस के दफ्तर का उद्घाटन करेंगे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button