क्रिकेटखेल

Ind Vs Eng तीसरे टेस्ट मैच से Cheteshwar Pujara हो सकते हैं आउट, यह है सबसे बड़ी वजह

भारत और इंग्लैंड (Ind Vs Eng) के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स (Leeds) में खेला जाना है। 25 अगस्त बुधवार से तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने वाला है।

भारत और इंग्लैंड (Ind Vs Eng) के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स (Leeds) में खेला जाना है। 25 अगस्त बुधवार से तीसरा टेस्ट मैच शुरू होने वाला है। पिछले टेस्ट मैच में जिस तरह इंग्लैंड को करारी हार का सामना करना पड़ा, उसके बाद से टीम में बवाल मचा हुआ है। दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम 51.5 ओवर में 120 रन पर सिमट गई थी। इस टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन दिखाया। इंग्लैंड के 4 खिलाड़ी खाता तक नहीं खोल पाए और सिर्फ तीन खिलाड़ी थे जो दहाई का आंकड़ा पार कर पाए थे।

इसलिए Cheteshwar Pujara को दिया जा सकता है रेस्ट-

सीरीज का तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से शुरू होने वाला है। इससे पहले ही पुजारा की धीमी बल्लेबाजी को लेकर सवाल उठने लगे थे। चेतेश्वर पुजारा दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 206 गेंदों पर 45 रन बनाए। जिसमें से पहली 45 गेंदे तो सिर्फ उन्होने अपना खाता खोलने के लिए लीं। जिस तरह पुजारा ने बल्लेबाजी की उस पर सवाल उठ रहे हैं, पुराजा की धीमी पारी से सभी को निराशा हाथ लगी है।

अपनी धीमी पारी के कारण पुजारा सभी के निशाने पर-

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के चौथे दिन पुजारा काफी धीमा खेलें। वह अच्छे गेंदों पर भी रन बनाने का मौका गंवाते रहे। दूसरी ओर रहाणे ने तेजी दिखाई। लंबे समय से पुजारा आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं, जिस वजह से उन्हे प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल रही है।

Panjshir Valley Update: तालिबान और विद्रोहियों के बीच घमासान जारी, 300 के बाद 50 और उतारे गए मौत के घाट

पुजारा के समर्थन में उतरे अजिंक्य-

पुजारा की काफी धीमी पारी के बाद टीम इंडिया पुजारा के सपोर्ट में उतरी। भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, पुजारा पर उठ रहे सवाल को खारिज करते हुए कहा कि, पुजारा एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, उन्हें पता है कि भारतीय टीम का भला किसमे है।

महिला क्रिकेट टीम की युवराज, Deepti Sharma के जन्मदिन पर जाने कैसे सिर्फ 23 की उम्र में ही उन्होने हासिल किया ये मुकाम

अजिंक्य रहाणे ने कहा, हम हमेशा बात करते हैं कि पुजारा बहुत धीमा खेलते हैं। लेकिन पिच पर टिके रहना और एक दूसरे का साथ देना बहुत महत्वपूर्ण होता है। रहाणे ने कहा, “पुजारा और मैं काफी समय से खेल रहे हैं, हमें पता है की मुश्किल परिस्थितियों से हमें कैसे निपटना है।” रहाणे की इन सब बातों से यह भी लग रहा है कि पुजारा तीसरा टेस्ट मैच में भी खेलेंगे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button