दिल्ली

दिल्ली में बड़ा हादसा मौके पर ही चार लोगों की हुई मौत

राजधानी दिल्ली में कड़ाके की शर्द के बीच बड़ा हादसा हो गया है। यह हादसा आईजीआई स्‍टेडियम के पास ट्रक-कंट्रेनर पलट जाने से हुआ है। हादसा इतना भयानक और तेज था कि इस हासदे में तत्काल चार लोगों की मौत हो गई।

राजधानी दिल्ली में कड़ाके की शर्द के बीच बड़ा हादसा हो गया है। यह हादसा आईजीआई स्‍टेडियम (Auto Truck Accident) के पास ट्रक-कंट्रेनर पलट जाने से हुआ है। हादसा इतना भयानक और तेज था कि इस हासदे में तत्काल चार लोगों की मौत हो गई। बता दें कि ट्रक का कंट्रेनर हादसे में एक ऑटो पर जा गिरा। जिसमें बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें से एक ऑटो चालक और तीन सवारी थे।

ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार-

इतने बड़े हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से ही फरार हो गया। हासदा इतना दर्दनाक था कि मृतकों की लाशों को ऑटो को काटकर निकाला गया। बता दें कि सुबह करीब 7 बजकर 15 मिनट पर इंदिरा गांधी इंदौर स्टेडियम के गेट नंबर 16 के पास ऑटो पर अचानक से कंटेनर पलट गया। जिसकी चपेट में पूरी तरह से ऑटो आ गया। जिसके बाद मौके पर ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने वहां दस्तक दी।

पुलिस कर रही है जांच पड़ताल-

हादसे के बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। मृतकों की पहचान करना भी पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती है। ऑटो नंबर के आधार पर पुलिस ने मृतक ऑटो ड्राइवर की पहचान कर ली है। ऑटो ड्राइवर का नाम सुरेंद्र बताया जा रहा है। बताया गया कि सुरेंद्र किसी दुसरे व्यक्ति का ऑटो किराए पर लेकर चलाया करता था।

असदुद्दीन ओवैसी ने लड़कियों की शादी की उम्र को लेकर अमेरिका का यह आंकड़ा दिखाया

ट्रक मालिक तक पहुंची पुलिस-

ट्रक के नंबर के अनुसार पुलिस ट्रक मालिक तक पहुंच गई है। ट्रक मालिक का कहना है कि इस ट्रक को उनका ड्राइवर चलाता है। इस ट्रक में चावल की बोरियां लादी गईं थी। फिलहाल के लिए ट्रक का ड्राइवर और उसके साथ उसका साथी दोनों ही मौके से फरार हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button