क्रिकेट

Ind और Pak के बीच T20 World Cup मुकाबले पर Virat Kohli ने कही Wrogn बात की छिड़ गया युद्ध!

इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी एक टीज़र पोस्ट को ट्विटर पर पोस्ट किया। जिसके बाद यह हलचल और तेज हो गई।

24 अक्टूबर को ICC मेन्स T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है। इस मुकाबले के पहले ही दोनों देशों के फैंस में भीड़ंत शुरु हो गई है। इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी एक टीज़र पोस्ट को ट्विटर पर पोस्ट किया। जिसके बाद यह हलचल और तेज हो गई।

Virat Kohli का Wrogn वाला पोस्ट वायरल-

विराट कोहली ने ट्विटर पर जो पोस्टर शेयर किया उसे देख फैंस ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी है। कोहली के इस पोस्टर में लिखा है, “लोग: रविवार को बड़ा मैच है। तुम बेचैन हो, सही?… मैं: Wrogn” इसके साथ कोहली ने एक फोटो शेयर की है। जिसमें कोहली ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। इस टी-शर्ट के ऊपर काले अक्षर में Wrogn लिखा हुआ है। तो वहीं इसके ऊपर गुलाबी रंग में इस कंपनी का चिन्ह बना हुआ है। बता दें कि यह कोहली की ही कंपनी है। Wrong और Wrogn में भले ही स्पेलिंग अलग हो लेकिन इसका समान मतलब ही निकाला जा रहा है।

टी20 विश्व कप में नहीं दिखेंगे IPL 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले ये तीन भारतीय खिलाड़ी

Virat Kohli ने एक तीर से किए दो काम-

इस पोस्ट को शेयर कर कोहली (Virat Kohli) ने एक तीर दो काम कर दिया है। कोहली ने बता दिया है कि साउथ अफ्रीका से प्रैक्टिस मैच हारने वाली पाकिस्तान की टीम को भारतीय कप्तान ज्यादा चुनौती नहीं मान रहे हैं। रविवार 24 अक्टूबर को होने वाले मैच में एक बार फिर से भारत जीतने वाला है। तो वहीं दूसरी तरफ कोहली ने इतने महत्वपूर्ण समय में अपने ब्रांड का प्रचार भी कर लिया है। अब जिसे नहीं पता उसे भी पता चल गया है कि Wrogn क्या है और किसका है।

भारत-पाकिस्तान के बीच सोशल मीडिया पर युद्ध-

इसी के साथ कोहली (Virat Kohli) की पोस्ट ने भारत और पाकिस्तान के प्रशंसकों के बीच एक उल्लसित मेम युद्ध छेड़ दिया है। जिसमें भारतीय प्रशंसकों ने कोहली को भारत की जीत सुनिश्चित करने के लिए कहा, जबकि पाकिस्तान के प्रशंसकों ने भारतीय कप्तान को ट्रोल करने का फैसला किया। हालाँकि, भारतीय प्रशंसकों को कोहली के बचाव में आने की जल्दी थी।

कोहली पाकिस्तान के खिलाफ हैं नाबाद-

India और Pakistan क्रिकेट टीम 24 अक्टूबर को दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। संयोग से, कोहली पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में कभी आउट नहीं हुए हैं। भारत को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ बड़े पैमाने पर जीत के लिए अपने रिकॉर्ड को बनाए रखना होगा।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button