उत्तर प्रदेशराज्य

Lucknow Girl ने बीच सड़क कैब ड्राइवर के साथ की ऐसी हरकत

सड़कों पर वाहनों को लेकर होते लड़ाई-झगड़े का सामना हम अक्सर करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो (Lucknow Girl Viral Video) अब लखनऊ शहर के अवध क्रॉसिंग से सामने आया है। जिसमें एक लड़की (#ArrestLucknowGirl) एक कैब ड्राइवर को सड़क के बीचों-बीच थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही है।

सड़कों पर वाहनों को लेकर होते लड़ाई-झगड़े का सामना हम अक्सर करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो (Lucknow Girl Viral Video) अब लखनऊ शहर के अवध क्रॉसिंग से सामने आया है। जिसमें एक लड़की (#ArrestLucknowGirl) एक कैब ड्राइवर को सड़क के बीचों-बीच थप्पड़ मारती हुई नजर आ रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ की अब ट्वीटर पर लोग लड़की की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इस वीडियो को सबसे पहले ट्विटर पर मेघ अपडेट्स नाम के एक हैंडल ने कैप्शन के साथ साझा किया गया था।

कैप्शन में लिखा गया लड़की की गुंडागर्दी-

इस कैप्शन में लिखा कि “वायरल वीडियो: अवध क्रॉसिंग, लखनऊ, यूपी में एक लड़की लगातार एक आदमी (जोकि कार का चालक है) को पीट रही है और कथित तौर पर उसके फोन को नुकसान पहुंचाने के लिए कह रही है। फिर एक और वीडियो ट्वीट किया गया जिसमें  एक अपडेट भी जोड़ा गया, जिसमें कहा गया कि “यहां तक कि कैब ड्राइवर को बचाने के लिए आए व्यक्ति के साथ भी वायरल वीडियो में लड़की ने मारपीट की। लड़की को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कार ने उसे टक्कर मार दी।”

Big Boss OTT में Neha Bhasin की एंट्री, ये बोल्ड अंदाज देख दिवाने हुए फैंस

बीच सड़क लड़कों को पीटती ये Lucknow Girl (Viral Video)-

इस वीडियो (Lucknow Girl Viral Video) में महिला को जेबरा क्रॉसिंग के बीच में कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वहां जाम सा लग जाता है। ट्रैफिक पुलिस के जवान भी मामले में हस्तक्षेप करने की कोशिश करते हैं, हालांकि, इस बीच महिला कैब चालक को थप्पड़ मार रही है। वीडियो की पृष्ठभूमि में, लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये लड़की बदतमीज़ है, इतने देर तक कोई लड़का लड़की को मारता तो फिर लोग क्या करते?”।

महिला पुलिस को बुलाने की गुहार लगता रहा ड्राइवर-

लड़की कॉलर पकड़ ड्राइवर को खींचती रही और उसे मारती रही, ड्राइवर को कैमरे के सामने आने की कोशिश करते हुए और महिला पुलिस बुलाने की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है। जब कैब ड्राइवर को बचाने के लिए एक और आदमी आया और महिला को ड्राइवर को मारने से रोकने लगा तो लड़की ने उसे भी मारना शुरु कर दिया। यह पूछे जाने पर कि वह कैब ड्राइवर को क्यों पीट रही है, महिला कहती रही कि उसकी कार ने उसे टक्कर मार दी।

KL Rahul के कंधे पर हाथ रख Athiya Shetty की फोटो पर अनुष्का ने ये क्या लिख दिया

इस वीडियो (Lucknow Girl Viral Video) के सामने आने से ट्वीटर से लेकर फेसबुक तक ये वीडियो वायरल हो रहा है। लोग सोशल मीडिया पर इस लड़की को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। यूपी पुलिस का इस पूरे मामले को लेकर अभी कोई ट्वीट नहीं आया है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button