राज्यउत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव की पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन ने किया राष्ट्र गान का अपमान, देखिए वीडियो

उत्तर प्रदेश में एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव 400 से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रहे हैं। खुद की पार्टी को देशभक्त वाली समाजवादी पार्टी बता रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव 400 से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रहे हैं। खुद की पार्टी को देशभक्त वाली समाजवादी पार्टी बता रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी के नेताओं का हाल कुछ ऐसा है कि राष्ट्रगान तक नहीं आता है। 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उनकी पार्टी से सांसद डॉ एसटी हसन ने राष्ट्रगान का ही अपमान कर दिया।

राष्ट्रगान बीच में ही भूले सांसद एसटी हसन-

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देश में सभी अपने-अपने तरीके से राष्ट्रभक्ति का उत्सव मना रहे थे। इसी बीच समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी ध्वजरोहण का कार्यक्रम रखा। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में समाजवादी पार्टी से मुरादाबाद के सांसद डॉ एसटी हसन भी पहुंचे। सांसद डॉ एसटी हसन झण्डारोहण के बाद सम्मान के साथ गाए जाने वाले राष्ट्रीय गान “जन गण मन” को ही भूल गए। अधूरा राष्ट्र गान गाने के बाद मुस्कुराते हुए वो वहां से चले भी गए। यह सब अब वीडियो में रिकॉर्ड हो गया है।

महिला दारोगा का बलात्कार कर 10 लाख रुपये लेकर भागा आरोपी, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आयोजित किया गया था यह कार्यक्रम-

बता दें कि मुरादाबाद के गलशहीद इलाके में स्थित स्वतन्त्रता संग्राम सेनानी नवाब मज्जू खा की कब्र है। जहां स्वतंत्रता दिवस के मौक पर सांसद एसटी हसन ने पुष्प चढ़ा कर पहले श्रद्धाजंलि दी। इसके बाद सांसद एसटी हसन पूर्व गलशहीद पार्क में आयोजित कार्यक्रम में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पहले वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। और फिर उनके द्वारा झंडारोहण किया गया। ध्वजरोहण के साथ परंपरा के हिसाब से सब एक साथ झंडे को सलामी देने के बाद राजकिय सम्मान के साथ राष्ट्रगान गाते हैं। सांसद एसटी हसन और वहां मौजूद लोगों ने भी राष्ट्रगान गाना शुरु किया।

बदमाशों को देख डरी यूपी पुलिस! कहा- अपना रास्ता बदलने में ही है समझदारी, वायरल हुआ यह वीडियो

राष्ट्रगान का सांसद एसटी सिंह ने किया अपमान-

लेकिन शुरुआत करने के बाद कुछ ही शब्द राष्ट्रगान के गा पाए उसके बाद एक दूसरे को देख हंसने लगे। और आधा अधूरा राष्ट्र गान गा कर वहां से चले गए। जोकि सीधे तौर पर राष्ट्रगान का अपमान है। यह अपमान किसी और ने नहीं बल्की एक सांसद ने किया है। अब ऐसे में वह पार्टी जिसके सांसदों तक को राष्ट्रगान सही से पूरा नहीं आता हो वो क्या ही उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button