उत्तर प्रदेश

Nioda Crime: मामूली विवाद में किराएदार ने सुरक्षा गार्ड की डंडे से पीट-पीटकर की हत्या, जानें- क्या है मामला

गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक सुरक्षा गार्ड की उसके पड़ोसी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

गौतमबुद्ध नगर के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक सुरक्षा गार्ड की उसके पड़ोसी ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने दावा किया कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। थाना सेक्टर 39 के थानाध्यक्ष राजीव बालियान ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले ऋषि कांत द्विवेदी (45 वर्ष) सुरक्षा गार्ड का काम करते थे।

ऋषि कांत द्विवेदी पड़ोस में रहने वाले किराएदार गुड्डू उर्फ गजेंद्र के साथ बैठकर 13 जून की रात भोजन कर रहे थे, कि किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। गजेंद्र ने ऋषि कांत द्विवेदी के ऊपर एक लकड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे उनके सिर और शरीर पर गंभीर चोट आई। अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से से उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सरकारी परीक्षाओं की तैयारी के लिए दिल्ली सरकार दे रही है फ्री कोचिंग, ऐसे करें कनेक्ट

उन्होंने बताया कि 16 जून को उपचार के दौरान ऋषि कांत द्विवेदी की मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में मृतक के भाई रमाकांत द्विवेदी ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Agneepath Scheme पर क्या बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ? यहां पढ़े

आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के बारे में पुलिस को अहम जानकारी मिली है और जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। (भाषा)

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button