मनोरंजन

Master Movie: बिना सेंसर कट के Amazon Prime Video पर रिलीज़ साउथ की ये सुपरहिट फिल्म

साउथ की सुपरहिट तमिल फिल्म Master सेंसर कट के बिना Amazon Prime Video पर प्रीमियर होने के लिए तैयार है। हालांकि, थिएटर के मालिक और प्रदर्शक इस खबर से परेशान हैं, लेकिन फैंस के लिए यह एक खुशी की बात है।

थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) तमिल स्टारर फिल्म ‘मास्टर’ (Master) सिनेमाघरों रिलीज होने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ के लिए तैयार है। यह फिल्म 29 जनवरी को अमेज़ॉन प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज़ होगी। हालांकि, थिएटर के मालिक और प्रदर्शक इस खबर से परेशान हैं, लेकिन फैंस के लिए यह एक खुशी की बात है। ताज़ा ख़बरों के मुताबिक ‘मास्टर’ सेंसर कटिंग के बिना ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी और सिनेमा घरों से हटाए गए मूवी सीन (दृश्यों) को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगा। जिसका मतलब है कि यह फिल्म थियेटर की तुलना में लंबी अवधि की होने वाली है।

‘मास्टर’ (Master) तमिल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पहले तीन दिनों के भीतर अकेले तमिलनाडु में 50 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की थी और इसे अब हिंदी में बनाने पर काम चल रहा है।

फिल्म निर्माताओं ने ‘मास्टर’ (Master) फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए काफी संघर्ष किया है और करीब 10 महीने तक इंतजार किया। इससे पहले, थलपति विजय ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी से मुलाकात की और उनसे सिनेमाघरों में सौ प्रतिशत लोगों के बैठने की अनुमति देने का अनुरोध किया। जिसके परिणामस्वरूप सीएम सहमत हो गए और तमिलनाडु की थिएटर में बैठने की क्षमता को सौ प्रतिशत तक बढ़ा दिया गया।

सीएम योगी के नाम पर ये झूठ फैला कर बुरे फंसे कांग्रेसी

ऐसे में अब थिएटर मालिकों ने टोटल कलैक्शन में अतिरिक्त दस प्रतिशत की मांग की है जो फिल्म (Master) की रिलीज के पहले और दूसरे हफ्ते में कमाई गई थी। हालांकि, फिल्म निर्माताओं ने उनकी मांग को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वे वर्ष की अन्य बड़ी रिलीज को प्रदर्शित करने के लिए स्थिर स्थिति में हैं। वहीं, लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित, मास्टर में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जेरेमिया और शांतनु भाग्यराज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Airtel 5G नेटवर्क जल्द हो सकता है लॉन्च, हैदराबाद ट्रायल में मिली 3Gbps की स्पीड

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button