मनोरंजन

आप सभी के चहेते Mirzapur के मुन्ना भैया करने वाले है बड़ा धमाका, फैंस को दी खुशखबरी

फैंस के चहेते और Mirzapur के मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु शर्मा बहुत जल्द धमाका करने वाले हैं। फैंस संग शेयर की अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट की खबर। फिर मचाएंगे इस सीरीज में बवाल।

नई दिल्ली: ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) से सभी के दिल में जगह बनाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा बहुत जल्द आप सभी के बीच नए सीरीज के साथ वापसी करने वाले हैं। ऐसे में मुन्ना भइया का इंतजार करने वाले फैंस के लिए आपके मिर्जापुर वाले मुन्ना भैया एक सरप्राइज लेकर आ गए हैं। दरअसल, मुन्ना भैया के किरदार निभाने वाले एक्टर यानी दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) बहुत जल्द यश राज फिल्म की बनी पहली वेब सीरीज (Web Series) ‘द रेलवे मेन’ (The Railway Men) में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज में दिव्येंदु कुछ अलग अंदाज में दिखाई देने वाले हैं। इस खबर में हम आपको बताएंगे कि आने वाले ‘द रेलवे मेन’ (The Railway Men) सीरीज के लिए दिव्येंदु ने कितनी मेहनत की है।

दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) की आने वाली सीरीज भोपाल गैस ट्रेजेडी पर बेस्ड है। दिव्येंदु शर्मा ने अपने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की साथ ही खूब पसीना भी बहाया है। दिव्येंदु शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया कि भोपाल के इस गैस घटना में करीब 15,000 से भी ज्यादा लोग मारे गए थे। यहीं नहीं 600,000 से अधिक वर्कर घायल भी हुए थे। ये सीरीज एक सच्ची घटना से प्रेरित है।

आपको बताते चले कि दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu Sharma) ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। एक्टर ने अपने शूटिंग के दौरान की बातों को शेयर करते हुए एक इंटरव्यू में बताया कि ‘मैं इस सीरीज के लिए ज्यादातर रात की शूटिंग किया करता था। क्योंकि यह पूरी घटना भोपाल गैस त्रासदी पर आधारित है। इसिलए मैंने पिछले पूरे महीने सिर्फ रात में शूटिंग की है। मैं बिना संदेह के साथ ये कह सकता हूं कि यह ‘द रेलवे मेन’ मेरे जीवन का अब तक का सबसे कठिन शूटिंग रहा है। इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हूं।

Bawal Karenge: Akshara Singh-Khesari Lal Yadav का होली सॉन्ग इंटरनेट पर मचा रहा बवाल, क्या आपने देखा?

अब मिर्जापुर के मुन्ना भैया को फैंस किसी करैक्टर में देखने वाले हैं। फैंस भी दिव्येंदु शर्मा के आने वाले सीरीज के लिए इसके रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर से दिव्येंदु ने फैंस पर ऐसी छाप छोड़ी है कि फैंस उनके नए रोल में उनसे और भी अच्छे और बोल्ड एक्टिंग की उम्मीद कर रहे हैं। दिव्येंदु शर्मा अबतक ‘प्यार का पंचनामा’, ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और प्राइम वीडियो ‘मिजार्पुर’ में अपनी कलाकारी दिखा चुके हैं।

 

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button