स्मार्टफोन

Tecno ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Tecno Phantom X भारत में किया लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Tecno Phantom X में आपको 6.7-इंच की FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जिसका रिफ्रेश रेट 90hz है। साथ इसमें आपको दोनों तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी जाता है। हुड के तहत, स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट पर चलता है जिसे 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.1 फ्लैश इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

Tecno ने लेटेस्ट स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Tecno Phantom X को इंडियन मार्केट में पेश किया है। इससे पहले ये स्मार्टफोन पिछले साल कई देशों में पहले से ही पेश किया जा चूका है। टेक्नो के मुताबिक, Tecno Phantom X इस सेगमेंट का पहला स्मार्टफोन है जिसे कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा, लेकिन इसमें 108MP का अल्ट्रा एचडी मोड सेटअप मिलता है। कंपनी दावा करती है इसकी मदद से शानदार फोटो क्लिक किया जा सकता है।

Tecno Phantom X के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Tecno Phantom X में आपको 6.7-इंच की FHD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलती है। जिसका रिफ्रेश रेट 90hz है। साथ इसमें आपको दोनों तरफ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी जाता है। हुड के तहत, स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट पर चलता है जिसे 8GB LPDDR4x रैम और 256GB UFS 2.1 फ्लैश इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। हालांकी, इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Tecno Phantom X का कैमरा फीचर्स

कैमरे की बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को  मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का एक प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 13 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन को पावर बैकअप देने के लिए इस स्मार्टफोन में 4700mAh की बैटरी दी गई है। जो 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Tecno Pop 5 LTE: 5000mAh बैटरी और 3 कैमरों के साथ भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत मिलेंगे धांसू फीचर्स

Tecno Phantom X की कीमत

Tecno Phantom X स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो चूका है इसकी पहली बिक्री 4 मई से शुरू हो होग। ऐसे में कीमत की बात करें तो Tecno Phantom X की कीमत 25,999 रुपए है। जिसमें आपको दो कलर ऑप्शन- समर सनसेट और आइसलैंड ब्लू देखने को मिल जाते हैं। फैंटम एक्स की प्रत्येक खरीद पर, ग्राहक को एक बार स्क्रीन बदलने के साथ 2,999 रुपए का एक मानार्थ ब्लूटूथ स्पीकर भी मिलेगा।

Moto G52 भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिलेगें इतने सारे दमदार फीचर्स, यहां जानें कीमत

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button