मनोरंजन

एयरपोर्ट पर Nora Fatehi का यूं चलना गजब ढा गया!

अभीनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, और यह हम सभी जानते हैं। वह अपने फैंस को लुभावनी तस्वीरों और खुद के वीडियो के साथ आश्चर्यचकित करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं।

अभीनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, और यह हम सभी जानते हैं। वह अपने फैंस को लुभावनी तस्वीरों और खुद के वीडियो के साथ आश्चर्यचकित करने में कभी भी विफल नहीं होती हैं। वह अपनी उत्कृष्ट शैली, सुंदर लेकिन अति-आधुनिक पोशाक चयन और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने नाचने के स्टाइल के लिए वह मशहूर हैं।

नोरा फतेही की ये कातिल चाल-

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को हाल ही में एक एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया। वीडियो में नोरा बहुत प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो में नोरा ने एक प्यारा सा टॉप और ग्रे स्वेटपैंट पहना हुआ है। वायरल हो रहे वीडियो में वह सनग्लासेज पहने हुए भी नजर आ रही हैं।

यूट्यूबर Dhruv Rathee ने की शादी, देखिए ये रोमांटिक वीडियो और तस्वीर

नोरा ने बताया जब वो एक वेट्रेस थीं-

कुछ दिनों पहले नोरा ने ‘स्टार वर्सेज फूड’ में एक अपीयरेंस के दौरान 16 साल की उम्र से लेकर 18 साल की उम्र तक वेट्रेस के तौर पर काम करने की बात कही थी। नोरा ने कहा, “एक वेट्रेस बनना बहुत मुश्किल है। आपके पास संचार कौशल, व्यक्तित्व होना चाहिए, आपको तेज होना होगा, आपके पास एक अच्छी याददाश्त होनी चाहिए। कभी-कभी, ग्राहक मतलबी हो सकते हैं, इसलिए आपको परिस्थितियों को संभालने में सक्षम होना चाहिए।”

करोड़पति चोर के साथ Jacqueline की प्राइवेट तस्वीर हुई लिक

नोरा फतेही का करियर-

बता दें कि नोरा फतेही के करियर की शुरुआत ‘बिग बॉस’ से हुई थी और तब से उन्होंने कई गानों में काम किया है। उनके गाने ‘दिलबर’ और ‘गर्मी’ ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। नोरा ने हाल ही में ‘छोड़ देंगे’ गाने पर डांस किया है। इससे पहले एक्ट्रेस ‘नाच मेरी रानी’ गाने पर डांस करती हुई नजर आई थीं। नोरा अंतिम बार अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थीं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button