मनोरंजन

Naga Chaitanya से अलग होने के बाद ऋषिकेश पहुंची Samantha, देखें तस्वीरें

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने ऋषिकेश की यात्रा की। सामंथा ने तब से अपने रिसॉर्ट से कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

विशेषज्ञों के अनुसार, तनाव दूर करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यात्रा करना है। यात्रा चमत्कारिक रूप से तनाव को ठीक करती है, चाहे वह प्रकृति की शांत सुंदरता में हो या खुद को होटल के बिस्तर में समेटना हो। नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग होने की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने ऋषिकेश की यात्रा की। सामंथा ने तब से अपने रिसॉर्ट से कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

Samantha ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये तस्वीरें-

सामंथा ने पूल की एक तस्वीर के साथ एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की। इससे आसपास की पहाड़ियों का सौंदर्य दिखाई देता है। सामंथा (Samantha) ने कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर स्टोरी के माघ्यम से शेयर किया। इसमें शुभ विचार, जन्म शताब्दी श्री स्वामी पुरुषोत्तमा नंद जी महाराज वशिष्ठ गुहा आश्रम के साथ उस रिसोर्ट के स्विमिंग पुल की भी एक तस्वीर है जहां वह ऋषिकेश में ठहरी हुई हैं।

Actress Somantha after Divorce Images from Rishikesh Uttrakhand
Photo Source: Social Media

ऋषिकेश में अच्छा समय बिता रही हैं सामंथा-

इन तस्वीरों को देख कुल मिलाकर, ऐसा लगता है कि ‘द फैमिली मैन’ की अभिनेत्री सामंथा, (Samantha) ऋषिकेश में बहुत अच्छा समय बिता रही हैं और जब तक वह ऋषिकेश में रहेंगी तब तक के लिए ऐसी ही तस्वीरें साझा करती रहेंगी।

Actress Somantha after Divorce Images from Rishikesh Uttrakhand
Photo Source: Social Media

यह बयान जारी कर अलग हुए Samantha और Naga-

अक्टूबर 2017 में शादी करने वाली सामंथा और नागा चैतन्य ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग होने की घोषणा की थी। दोनों ने कहा कि उन्होंने “अपने रास्ते पर चलने के लिए पति और पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है”।

Samantha और Naga ने मानी अलग होने की बात, मीडिया और फैंस से कही यह बात

अपने बयान में, उन्होंने लिखा, ‘हम भाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल था, जो हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय के दौरान हमारा समर्थन करें और हमें वह गोपनीयता दें जिसकी हमें आगे बढ़ने की जरूरत है।’

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button