स्मार्टफोन

Asus ROG Phone 5: 18GB RAM और 512GB स्टोरेज वाला Asus का ये फोन कल होगा लॉन्च, जानें कीमत

Asus ROG Phone 5 Ultimate को इसी साल मार्च में इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया गया था। लेकिन अभी तक यह स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं था। कंपनी ने अब देश में इस गेमिंग फोन की पहली सेल करने की घोषणा की है।

ताइवान की दिग्गज टेक कंपनी आसुस (Asus) भारत में एक और गेमिंग डिवीजन स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है।
रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने Asus ROG Phone 5 Ultimate को भारत में लॉन्च करने का ऐलान किया है। यह स्मार्टफोन स्पेशल एडिशन के तहत कई शानदार एक्सपीरियंस और फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें आपको 18GB RAM मिलती है को दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। ऐसे में अब यह फोन भारत में कल से उपलब्ध हो जायेगा और ग्राहक इसे खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं आसुस के इस नए स्मार्टफोन के बारे में….

इस दिन होगी फोन की सेल-

हालांकि, Asus ROG Phone 5 Ultimate को इसी साल मार्च में इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया गया था। लेकिन अभी तक यह स्मार्टफोन भारतीय ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं था। कंपनी ने अब देश में इस गेमिंग फोन की पहली सेल करने की घोषणा की है और यह स्मार्टफोन 26 दिसंबर से भारत में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी सेल केवल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही होगी और सेल की शुरुआत दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर ही होगी।

Asus ROG Phone 5 Ultimate की कीमत-

भारत में इस गेमिंग फोन की कीमत 79,999 रुपए रखी गई है। बता दें, देश में ROG Phone 5 को 49,999 रुपए में लॉन्च किया गया था और अभी भी यह कीमत बरकरार है। लेकिन इसके अल्टीमेट एडिशन (Ultimate Edition) को आप 79,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

 

Asus ROG Phone 5 Ultimate फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस-

स्पेशिफिकेशन्स की बात करें तो आरओजी फोन 5 अल्टीमेट, आरओजी फोन 5 जैसा ही गेमिंग स्मार्टफोन है और यह गेमर्स के लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकता है। आरओजी फोन 5 अल्टीमेट कई बेहतरीन फीचर्स और डिजाइनके साथ आता है। इसमें आपको एक रियर मोनोक्रोम PMOLED डिस्प्ले का सपोर्ट मिलता है। 18GB RAM वाला Asus का यह डिवाइस ROG AeroCooler 5 एक्टिव कूलिंग एक्सेसरी के साथ आता है जिसमें फिजिकल ट्रिगर बटन दिए गए हैं और एक विशेष एडिशन व्हाइट ROG AeroCase के साथ होता है।

डिस्प्ले और स्टोरेज फीचर्स-

Asus ROG Phone 5 Ultimate स्मार्टफोन में मुख्य आकर्षण इसका 512GB स्टोरेज और 18GB RAM है। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा, इसमें आपको 2448×1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस के साथ 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले मिलती है। यह Android 11 पर आधारित ROG UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Samsung Galaxy S21 FE: 32MP फ्रंट कैमरा के साथ जल्द लॉन्च सैमसंग का ये जबरदस्त स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

फोटोग्राफी फीचर्स-

फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल जाता है। जिसमें 64 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हैं। जबकि आगे की ओर 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया हैं।

TECNO CAMON 18: 5,000mAh बैटरी और 8GB RAM के साथ इस दिन लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन, जानें कीमत

बैटरी और कनेक्टिविटी ऑप्शंस-

कनेक्टीविटी के लिए इसमें आपको डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11, ब्लूटूथ 5.2, साइड में एक यूएसबी टाइप-सी 3.1, नीचे एक यूएसबी टाइप-सी 2.0 और एक एक्सेसरी कनेक्टर दिया गया है। बैटरी की बात करें तो इस प्रीमियम फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो 65W फास्ट चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button