ऑटो

KTM 125 Duke हुई लॉन्च, यहां देखें Price और Specification

KTM 125 Duke बाइक अब भारत में लॉन्च हो चुकी है। KTM Duke वर्जन में यह सबसे लेटेस्ट बाइक मॉडल है। बाइक की कीमत 1 लाख 50 हजार के आप पास ही रखी गई है। बाइक मेकर्स ने इस बाइक के मॉडल और सस्पेंशन पर ज्यादा ध्यान दिया है।

KTM 125 Duke बाइक का इंजन

KTM 125 Duke 14.5 पीएस की पावर और 12 एनएम का अधिकतम टॉर्क पैदा कर सकती है। इस बाइक में आपको एंट्री-लेवल मॉडल में 125 सीसी का लिक्विड-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है। जिससे बाइक को स्टार्ट करने और रेस देने में फास्ट सहायता मिलती है। बाइक में बेहतर एर्गोनॉमिक्स, अपडेटेड सस्पेंशन सेटअप है। बाइक 13.5 लीटर क्षमता वाले एक बड़े फ्यूल टैंक के साथ बाइकर्स के लिए उपलब्ध है।

बाइक चार रंगों में उपलब्ध

नई लॉन्च हुई इस बाइक को मेकर्स ने चार रंगों में लॉन्च किया है। काला, ऑरेंज, सफेद, इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और सिरेमिक व्हाइट इन चार रंगों में उपलब्ध है। इसके सभी रंगों को बाइकर्स पसंद करते हैं।

बाइक की लेटेस्ट कीमत

इस बाइक के दो मॉडल हैं। पहला 2020 का मॉडल है, जिसकी कीमत एक्श शो रुम 1 लाख 42 हजार 391 रुपये है। दूसरा KTM 125 Duke 2021 मॉडल है जिसकी कीमत एक्श शो रुम 1 लाख 50 हजार से शुरु है।

Nokia 3.4: इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें Price और Features

बाइक की माइलेज और Specification

बाइक के मेकर्स और एक्सपर्ट की माने तो बाइक एक लीटर पेट्रोल के खर्चे में 40 किलोमीटर की दूरी कवर कर सकती है। एक बार फ्यूल टैंक फूल करवाने पर बाइक 540 किलोमिटर का सफर तय कर सकती है। बाइक का वजन 159 किलो है। बाइक में ट्यूबलेस टायर की सुविधा है। KTM 125 Duke में आपको डिस्क ब्रेक मिलेगी। बाइक में आपको 6 गियर मिलेंगे।

4.99 लाख में लॉन्च हुई Nissan Magnite कार के फीचर यहां देखें

एक्सपर्ट की सलाह KTM 125 Duke बाइक के लिए

इस बाइक को एक्सपर्ट इसकी बानावटकी वजह से लॉन्ग राइक के लिए ज्यादा सही नहीं मानते हैं। इसके इंजन और लूक के हिसाब से इस बाइक को मंहगी बाइक का भी टैग मिला है। इस बाइक को इसके फीचर के हिसाब से मंहगी बाइक का टैग मिलना इसकी सेल पर असर डाल सकता है। एक्सपर्ट ने बाइक के फीचर, कलर, इंजन की तारीफ की है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button