राज्यउत्तर प्रदेश

डासना मंदिर में साधुओं पर चाकू से हमला कर बदमाश मौके से हुए फरार

गाजियाबाद में बना डासना देवी मंदिर (Dasna Mandir) अब बदमाशों की निगाह में चुभने लगा है। मंगलवार सुबह करीब चार बजे अज्ञात बदमाश मंदिर में घुस गए।

गाजियाबाद में बना डासना देवी मंदिर (Dasna Mandir) अब बदमाशों की निगाह में चुभने लगा है। मंगलवार सुबह करीब चार बजे अज्ञात बदमाश मंदिर में घुस गए। बदमाशों ने सो रहे साधुओं पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें दो साधु जख्सी हो गए। जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना का जानकारी मिलते ही मंदिर के पदाधिकारी और पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे। हालात को देखते हुए मौके पर पुलिस तैनात है।

इन पांच पॉइंट में समझिए UNSC बहस में पीएम मोदी की पूरी बात को

इन दो साधुओं को बदमाशों ने बनाया निशाना-

डासना मंदिर में सो रहे साधुओं पर सुबह 4 बजे के करीब हमला हुआ। जिन साधुओं पर हमला हुआ उनमें से एक का नाम नरेशानंद स्वामी है। जोकि बिहार के दरभंगा क रहने वाले हैं। डासना मंदिर के मुख्या स्वामी नरसिंहानंद को हमेशा से ही जान से मारने की घमकी मिलती रहती है। नरेशानंद भी स्वामी नरसिंहानंद के ही चेले हैं। जोकि गाजियाबाद के डासना मंदिर में अपने गुरु से मिलने कुछ दिनों पहले ही आए थे।

Dasna Mandir की घटना पर जांच में जुटी यूपी पुलिस-

घटना की जानकारी मिलते ही यूपी पुलिस एक्शन में आ गई। मौके पर पहुंच पुलिस ने मामले को कंट्रोल में कर अब बदमाशों की तलाश कर रही है। ताकि पता चल सके कि साधुओं की जान का दुश्मन आखिरकार कौन है और क्यों है। क्योंकि गाजियाबाद का डासना मंदिर पिछले कई महीनों से विवादों से घिरा हुआ है। ऐसे में नरसिंहानंद को मिलती बार बार जान से मारने की घमकी से हो सकता है कि ये बदमाश किसी और को मारने आए हो लेकन हमला किसी और पर करके फरार हो गए। ये सारी बातें पुलिस जांच में पता चल सकेंगी। क्या सही और क्या गलत है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button