दिल्ली

Delhi MCD Election 2022: जगह-जगह लगे “हार के डर से भागी भाजपा” के पोस्टर

दिल्ली नगर निगम चुनावों में देरी को लेकर आम आदमी पार्टी एक के बाद एक हमला बोल रही है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्तओं की तरफ से दिल्ली में जगह जगह पोस्टर लगाए जा रहे हैं।

Delhi MCD Election 2022: दिल्ली नगर निगम चुनावों में देरी को लेकर आम आदमी पार्टी एक के बाद एक हमला बोल रही है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्तओं की तरफ से दिल्ली में जगह जगह पोस्टर लगाए जा रहे हैं। इन पोस्टरों में लिखा है, “भाजपा ने MCD चुनाव करवाया रद्द, हार के डर से भागी भाजपा”। ऐसे पोस्टर दिल्ली के तमाम प्रमुख इलाकों में लग चुके हैं।

‘हार के डर भागी भाजपा’ के लगे पोस्टर –

दिल्ली के नगर निगम चुनाव को अप्रैल के महीने में होना था। लेकिन कुछ कारणों की वजह से दिल्ली चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार का हवाला देते हुए इसे अगली तारीख तक के लिए टाल दिया गया। जिसके बाद से आम आदमी पार्टी हर जगह बीजेपी को घेर रही है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि उनकी पार्टी यह चुनाव जीत रही है। भाजपा अब नगर निगम से भी बाहर होने वाली है। इसलिए चुनाव में देरी करके दिल्ली में भाजपा के लिए माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। इसी डर को दिखाने के लिए आज दिल्ली में जगह जगह पोस्टर लगाए गए हैं।

पोस्टर में लिखा ‘भाजपा ने MCD चुनाव करवाया रद्द’ –

दिल्ली में जगह जगह लगे पोस्टर में यह साफ लिखा गया है कि नगर निगम चुनावों को भाजपा ने ही रद्द करवाया है। सोशल मीडिया पर भी आज सुबह से ही ऐसे ही पोस्टर की भरमार है। आम आदमी पार्टी ने न सिर्फ दिल्ली बल्की सभी राज्यों में इसके खिलाफ सोशल मीडिया जंग छेड़ दी है।

Delhi MCD New Formula: दिल्ली MCD में 272 से घटकर हो सकती हैं इतनी सीटें

आम आदमी पार्टी तेलंगाना के पेज में शेयर हुए पोस्टर –

यह पोस्टर आम आदमी पार्टी के तेलंगाना राज्य के लिए बने ट्वीटर पेज से शेयर किया गया है। इसमे लिखा है कि, “दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के चुनाव में बीजेपी बुरी तरह हार रही है। हार के डर से बीजेपी ने चुनाव आयोग पर एमसीडी चुनाव टालने का दबाव बनाया, जो पूरी तरह से असंवैधानिक है। हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं।” दिल्ली में जो हो रहा है उसको प्रचार के लिए सभी राज्यों में शेयर करके आम आदमी पार्टी यह भी दिखाना चाहती है कि अब कांग्रेस के बाद बीजेपी भी डरने लगी है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button