मनोरंजन

Janhvi Kapoor की मजेदार BTS से फैंस में हुई हड़कंप, एक्ट्रेस पर बरसा रहे प्यार

Janhvi Kapoor ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने मज़ेदार फोटो शेयर किया है। जिसने उनके फैंस को दीवाना पर पागल बना दिया। साथ ही उनके फैंस उनपर जमकर प्यारा भी बरसा रहे हैं।

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बेशक सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। उनकी फिल्मों और बड़े पारिवारिक नाम के कारण न केवल सभी से उन्हें प्यार मिलता है, बल्कि अभिनेत्री को उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के चलते भी वे सभी की पसंदीदा हैं। ऐसे में धड़क अभिनेत्री कभी भी खुद पर कटाक्ष करने से कभी नहीं कतराती। हाल ही में जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया पर बिहाइंड-द-सीन की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसने उनके फैंस को दीवाना कर दिया।

पहली तस्वीर में, अभिनेत्री (Janhvi Kapoor) एक खूबसूरत लाल ड्रेस पहने दिखाई दे रही है, जहां वह अपने बालों को संवारते हुए नूडल्स खाती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच, दूसरे क्लिक में, वह अपने स्टाफ के सदस्यों से घिरी हुई है जो उन्हें एक ड्रेस में फिट करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में यह तस्वीरें एक तरह से पहले और बाद की स्थिति (Before & After) को दर्शाती है जब आप ओवर-ईटिंग करते हैं। वहीं, इन तस्वीरों से उनका मजाकिया स्वभाव झलकता है जिसने उनके फैंस पागल बना दिया है।

जान्हवी की पोस्ट पर फैंस ने बरसाया प्यार-
जैसे ही जान्हवी ने ये क्लिक सोशल मीडिया पर अपलोड किए, उनके फैंस ने हंसते हुए इमोजीस के साथ इस पर टिप्पणी करना शुरू कर दिया। इस बीच, कुछ यूजर्स ने उन्हें बहुत खूबसूरत और सुंदर पाया और उनकी तारीफ की। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब जान्हवी ने कुछ इस तरह की तस्वीरें या वीडियो अपलोड किया हो। इससे पहले भी अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने कई मजेदार वीडियो और तस्वीरें अपलोड की हैं।

जान्हवी कपूर की आने फिल्में-
उनके आगामी फिल्म की बात करें, तो जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) गुड लक जेरी (Good Luck Jerry) प्रोजेक्ट पर काम कर रही है, जिसकी पंजाब में शूटिंग शुरू हो गई है। हालांकि, हाल ही में रिपोर्ट्स ऐसी थीं कि किसानों के एक समूह ने किसान आंदोलन के चलते पटियाला में फिल्म की शूटिंग रोक दी थी। हालांकि टीम ने उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन शूटिंग के लिए उन्हें अनुमति नहीं मिली। वहीं, सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और पंकज मटका द्वारा लिखित ‘गुड लक जेरी’ में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी नज़र आएंगे हैं। इसके अलावा, जान्हवी कपूर ‘रूही अफज़ाना’ और ‘दोस्ताना 2’ पर काम कर रही हैं।

Budget 2021: आम लोगों के लिए क्या महंगा और क्या सस्ता, देखें पूरी लिस्ट

वहीं, उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो जान्हवी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives) में देखा गया था, जहाँ उन्होंने अतिथि की भूमिका (Guest Appearance) निभाई थी। उनका आखिरी बड़ा प्रोजेक्ट भी एक नेटफ्लिक्स फिल्म गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) थी जो इंडियन एयर फोर्स के पायलट पर आधारित है जो युद्ध पर जाने वाली पहली महिला पायलटों में से एक थी।

Budget 2021: वित्त मंत्री ने रेलवे को दिया तोहफा, 1.10 लाख करोड़ कि राशि की घोषणा

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button