मनोरंजन

Jahnvi Kapoor का यह Oops Moment कैमरे में हुआ कैद, वीडियो देख आया यह कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट रखती हैं। वह अक्सर मुंबई में या फिर एयरपोर्ट पर दिखती हैं। जहां उनके नए-नए लूक को कैमरे में कैद किया जाता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट रखती हैं। वह अक्सर मुंबई में या फिर एयरपोर्ट पर दिखती हैं। जहां उनके नए-नए लूक को कैमरे में कैद किया जाता है। लेकिन हाल ही में जाह्नवी कपूर का एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसे देख आप भी पानी-पानी हो जाएं। हालांकि सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद यह वीडियो जाह्नवी के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Janhvi Kapoor का Oops Moment कैमरे में हुआ कैद-

बता दें कि हाल ही में, जब जान्हवी कैजुअल आउटिंग के लिए बाहर निकली, तो उनका अंदाज कैमरे में कुछ समय के लिए शर्मनाक स्थिति में कैद हो गया। इस वीडियो में अचानक से आई तेज हवा ने जाह्रवी के कपड़े को तेजी से उड़ा दिया। यह तब हुआ जब जान्हवी को तस्वीरें क्लिक करने और एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कहा गया। इसके बाद जान्हवी का ‘उफ़ मोमेंट’ कैमरे में कैद हो गया। इसके तुरंत बाद जाह्रवी ने पोज़ बदला और स्थिति को शर्मनाक होने से बचाने की पूरी कोशिश की। वीडियो में जाह्नवी व्हाइट और ब्लू प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Urfi Javed की Backless ड्रेस को लेकर एक बार फिर से मचा बवाल!

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम हैंडल @beyond_the_entertainment ने शेयर किया गया है। वीडियो के शेयर होने के बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हाल ही में, जान्हवी को उनके पिता बोनी कपूर से एक तस्वीर के लिए अपना मास्क हटाने के लिए अनुरोध करते हुए देखा गया था।

Ayushmann और Tahira की फोटो के साथ ऐसे कैप्शन पढ़ फैंस बरसा रहे हैं प्यार

बता दें कि जाह्नवी आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में नजर आई थीं। अभिनेत्री की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़े बजट की फिल्मे भी शामिल हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button