मनोरंजन

अब Ananya Panday की योगा तस्वीर आई सामने, फैंस ने ऐसे किया रियेक्ट

योग किसी भी व्यक्ति के लिए व्यायाम के सर्वोत्तम रूपों में से एक है। बॉलीवुड की कई हस्तियां हैं जो योग का अभ्यास करती हैं और अपने प्रशंसकों को इस स्वस्थ जीवन शैली के अनुकूल होने का उपदेश देती हैं।

योग किसी भी व्यक्ति के लिए व्यायाम के सर्वोत्तम रूपों में से एक है। बॉलीवुड की कई हस्तियां हैं जो योग का अभ्यास करती हैं और अपने प्रशंसकों को इस स्वस्थ जीवन शैली के अनुकूल होने का उपदेश देती हैं। खैर, हमने करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी और अन्य को हमेशा योग करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते देखा है। लेकिन अबकी बार हमारे पास अनन्या पांडे की तस्वीरे हैं। युवा स्टार अनन्या एक कठिन योगा पोज़ करती हुई इस तस्वीर में नजर आ रही हैं। जिसे देख लोग इंटरनेट पर खुब प्यार दे रहे हैं।

Aryan और AbRam Khan की नाइट आउट की तस्वीरों को मां Gauri Khan ने किया शेयर

इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीर में अनन्या पांडे को सिर नीचे और पैरों को ऊपर की स्थिति में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस योगा स्टूडियो में थीं और तस्वीर में उनके पीछे उनकी इंस्ट्रक्टर खड़ी हैं। अनन्या को सफेद स्पोर्ट्स ब्रा और गुलाबी जिम टाइट पहने देखा जा सकता है। उन्होने अपनी दोनों कोहनियों को फर्श पर टिका दिया है और इसके सहारे उसने अपना सिर भी फर्श पर टिका दिया है। उसका एक पैर सीधा है और दूसरा मुड़ा हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANSHUKA | Yoga & Wellness (@anshukayoga)

भारत रत्न Lata Mangeshkar “Playback Singer Since 1942” को पीएम मोदी ने ऐसे दी बधाई

अनन्या पांडे जल्द ही शकुन बत्रा की आगामी अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगी। फिल्म तीनों की पहली आउटिंग को एक साथ दिखाएगी। अनन्या विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अखिल भारतीय फिल्म, लिगर की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत, आगामी फिल्म को एक रोमांटिक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म के रूप में बनाया गया है, जो एक साथ हिंदी, तमिल, मलयालम और अन्य सहित कई भाषाओं में रिलीज़ होगी।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button