स्मार्टफोन

ROG Phone 5s, ROG Phone 5s Pro Price In India: Asus के लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन इंडिया में हुए लॉन्च

Asus ने ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro को इंडिया में लेटेस्ट हाई-एंड गेमिंग फोन के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। 2021 में लॉन्च हुए ROG Phone 5 के अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश किया गया है। आरओजी फोन 5S और आरओजी फोन 5S Pro दोनों 18 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जायेंगे।

Asus ने ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro को इंडिया में लेटेस्ट हाई-एंड गेमिंग फोन के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। 2021 में लॉन्च हुए ROG Phone 5 के अपडेटेड फीचर्स के साथ पेश किया गया है। हालाँकि कम्पनी ने Samsung और Xiaomi के आने वाले कुछ लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तहर लेटेस्ट अपडेट और नए मोडल के रूप में जाने के बजाये पिछले साल लॉन्च हुए ROG Phone 5 के स्पेक्स के साथ ही इन स्मार्टफोन को भारत में पेश किया गया है। साथ ही आसुस ने इन डिवाइस के लिए कुछ ROG ब्रांडेड एक्सेसरीज भी लॉन्च की हैं। तो चलिए जानते है इसके फीचर्स और कीमत के बारे में सबकुछ…

ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro की कीमत-

आरओजी फोन 5S और आरओजी फोन 5S Pro दोनों 18 फरवरी से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो जायेंगे। और अगर कीमत की बात करें इसके बेस वेरिएंट यानि 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 49,999 रुपए हैं। आरओजी फोन 5S का एक और वेरिएंट है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 57,999 रुपए राखी गयी है। वहीं इसके टॉप मॉडल 18GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला आरओजी फोन 5S Pro की कीमत 79,999 रुपए हैं।

ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro स्पेक्स और फीचर्स-

आरओजी फोन 5एस सीरीज पिछले साल लॉन्च हुए आरओजी फोन 5 का अपडेटेड वर्जन है। जिसमें स्नैपड्रैगन 888 चिप के बजाय स्नैपड्रैगन 888+ चिप के साथ अपग्रेडेड कूलिंग सिस्टम और नए सिस्टम परफॉर्मेंस मैनेजर के साथ पेश किया गया है।

Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 50MP कैमरा के साथ मिलेंगे ये फीचर्स, जानें कीमत

डिस्प्ले और लाइटिंग फीचर्स-

डिस्प्ले की बात करें तो आरओजी फोन 5S और आरओजी फोन 5S Pro में 1080×2448 pixels के साथ 6.78- इंच की Samsung AMOLED डिस्प्ले मिलती है जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है। इसके आलावा, इसमें आपको 360Hz फ़ास्ट टच सैंपलिंग रेट, 24ms टच लेटेंसी और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन मिलता है। फोन में Air Trigger 5 अल्ट्रासोनिक रिस्पॉन्स पैच भी दिया गया है जो 10 मोशन कंट्रोल जेस्चर तक रिकॉर्ड कर सकता है। पीछे की ओर, आरओजी फोन 5एस प्रो में कलर पीएमओएलईडी डिस्प्ले बेसिक सिस्टम अलर्ट है। ROG Phone 5s में पीछे की तरफ ROG लोगो के अंदर डुअल-ज़ोन RGB लाइटिंग दी गयी है।

Vivo V23e 5G इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

बैटरी और कैमरा फीचर्स-

आसुस ने पुराने मॉडल की 6000mAh बैटरी को इन फोन्स में बरकरार रखा है और बॉक्स में 30W का चार्जर दिया है। फ्रंट फायरिंग स्टीरियो स्पीकर भी आरओजी फोन 5 के समान हैं और इसी तरह कैमरा सेटअप भी सेम है जिसमें 64MP Sony IMX686 मेन कैमरा, 13MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, और 5MP मैक्रो कैमरा शामिल हैं। आगे की ओर वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 24MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

ROG Phone 5s: ऑपरेटिंग सिस्टम और कलर ऑप्शन-

डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11-आधारित आरओजी यूआई पर चलाता है। यूजर्स Asus ROG Phone 5s को दो कलर ऑप्शन- फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। दूसरी तरफ, Asus ROG Phone 5s Pro को सिंगल फैंटम ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

कनेक्टिविटी और सेंसर फीचर्स-

आरओजी 5एस सीरीज के लिए कनेक्टिविटी फीचर में 5जी, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वर्जन 5.2, जीपीएस, ओटीजी और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन में मौजूद सेंसर में एंबियंट लाइट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, जी-सेंसर, ई-कंपास और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं।

ROG ब्रांडेड एक्सेसरीज-

आसुस ने आरओजी फोन 5एस सीरीज के लिए कुछ एक्सेसरीज भी उपलब्ध कराई हैं। जिनमें एयरोएक्टिव कूलर 5 जिसकी कीमत 2,999 रुपए, स्क्रीन प्रोटेक्टर की कीमत 799 रुपए और आर्मर लाइटनिंग केस (Armor Lightning Case) की कीमत 2,999 रुपए में पेश किया गया है। जबकि आरओजी कुनाई 3 गेमपैड (ROG Kunai 3 Gamepad) की कीमत 9,999 रुपए में आता हैं। वहीं, ROG Cetra II Core Headset की कीमत 3,999 रुपए राखी गयी है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button