स्मार्टफोन

Motorola Edge 30 Pro: भारत में कितनी होगी इस फोन की कीमत यहां जानें

मोटोरोला (Motorola) एक अमेरिकन कम्पनी है जो आए दिन इंडियन मार्किट में कोई न कोई लेटेस्ट डिवाइस लांच करती रहती है। ऐसे में महंगे और प्रीमियम स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। मोटोरोला जल्द ही इंडिया में अपना एक और प्रीमियम स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Pro को लॉन्च करने जा रही है।

मोटोरोला (Motorola) एक अमेरिकन कम्पनी है जो आए दिन इंडियन मार्किट में कोई न कोई लेटेस्ट डिवाइस लांच करती रहती है। ऐसे में महंगे और प्रीमियम स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। मोटोरोला जल्द ही इंडिया में अपना एक और प्रीमियम स्मार्टफोन Motorola Edge 30 Pro को लॉन्च करने जा रही है। ऐसे में खबरे आ रही है की कम्पनी अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Edge 30 Pro को 24 फरवरी को एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च कर सकती है। इस इवेंट के साथ ही कंपनी इंडिया में नई E-सीरीज के स्मार्टफोन्स को भी लॉन्च कर सकती है।

हालाँकि कंपनी ने नए लांच होने जा रहे हैं स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि अभी तक नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन का नाम Motorola Edge 30 Pro ही हो सकता है। इससे पहले ही इंटरनेट कई जानकारियां और अपडेट लीक्स हो चुकी है। ऐसे में एक और अपडेट इस फ़ोन को लेकर सामने आया है जोकि इसकी कीमत से जुड़ा है।

Motorola Edge 30 Pro 5G price in India

आपको बता दें Motorola Edge 30 Pro एक प्रीमियम सेगमेंट का फोन है। जिसकी कीमत (moto edge 30 pro expected price) करीब 49,999 से 55,999 रुपए के बिच हो सकती है। यह फोन मोटोरोला के चीन में बिकने वाले Moto Edge X30 का रिब्रांडेड वर्जन होगा। जिसे चीन में 2021 में 3199 चीनी युआन यानि लगभग 38,000 रुपए में लांच किया गया था।

Motorola Edge 30 Pro 5G Specification In India


कैमरा फीचर्स-

Motorola Edge 30 Pro के कैमरा फीचर्स की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। जबकि रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का OmniVision OV50A40 प्राइमरी लेंस, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर लेंस मिलेगा।

डिस्प्ले फीचर्स-

मोटोरोला Edge 30 Pro में आपको 6.7 इंच की फुल-एचडी + ओलेड (FHD+ AMOLED) के साथ HDR10+ डिस्पले मिलेगी। जिसका रिफ्रेश रेट 144 Hz और रियोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल होगा। इसके साथ ही आपको स्मार्टफोन की डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट भी मिलेगा।

प्रोसेसर फीचर्स-

इस स्मार्टफोन में आपको 12 जीबी तक रैम सपोर्ट के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रेगन का दमदार 8th जनरेशन का 1 ऑक्टा- कोर (Qualcomm Snapdragon Gen 1) का प्रोसेसर मिलने वाला है। जिससे आप इस फोन से एक साथ मल्टीटास्किंग और हैवी गेमिंग कर सकते हैं। मोटोरोला Edge 30 Pro में लेटेस्ट एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा जो MYUI 3.0 पर काम करेगा।

स्टोरेज फीचर्स-

मोटोरोला इस प्रीमियम स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स मार्केट में लॉन्च कर सकती है। पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम (LPDDR5 RAM) और 128 जीबी की UFS 3.1 स्टोरेज के साथ बाजार में आ सकता है। जबकि दूसरे वेरिएंट को कंपनी 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में उतार सकती है।

बैटरी फीचर्स-

पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAH की बड़ी बैटरी दी जा सकती है जो 68वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, WiFi 6E, ब्लूटूथ 5.2, GPS और USB-C पोर्ट शामिल होंगे। स्मार्टफोन 13 5G बैंड के सपोर्ट के साथ आएगा।

Moto Edge X30: लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen1 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

हालाँकि, इसमें और क्या कुछ फीचर्स मिलेंगे ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा लेकिन तब तक ऐसी लीक्स और रेंडर्स लांच होने तक सामने आते रहेंगे।

OnePlus Nord CE 2 5G: ब्रांड का सस्ता 5G स्मार्टफोन आज होगा लॉन्च, जानें कीमत

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button