स्मार्टफोन

Moto Edge X30: लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen1 प्रोसेसर के साथ भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

मोटोरोला (Motorola) भारतीय ग्राहकों के लिए नए साल में एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अगले साल जनवरी अंत तक Moto Edge X30 स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला (Motorola) भारतीय ग्राहकों के लिए नए साल में एक और धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी अगले साल जनवरी अंत तक Moto Edge X30 स्मार्टफोन को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर सकती है। हालांकि यह स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। इस फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। इसके अलावा, इसमें 144Hz की OLED डिस्प्ले और 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की बैटरी मिलती है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन ब्लू और व्हाइट में पेश किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को जनवरी अंत या फरवरी की शुरुवात में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, यह स्मार्टफोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। ऐसे हम इसके फीचर्स के बारे में अंदाजा लगा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत के बारे में…

Moto Edge X30 के स्पेसिफिकेशंस-

डिस्प्ले और प्रोसेसर-

फीचर्स की बात करें तो Moto Edge X30 में 2400×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन और पंच-होल कटआउट के साथ 6.7-इंच OLED FHD+ डिस्प्ले मिलती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। परफॉमेंस के लिए इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन1 चिपसेट का प्रोसेसर मिल जाता है।

बैटरी और स्टोरेज फीचर्स-

स्टोरेज के लिए फोन में 12 जीबी रैम और 512 जीबी की स्टोरेज मिलती है। Moto Edge X30 स्मार्टफोन Android 12 पर आधारित MyUI 3.0 क्लीन स्टॉक UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। पावर के लिए इसमें आपको 5000mAh की बैटरी के साथ 68W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

Moto Edge X30 कैमरा फीचर-

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 50 मेगापिक्सल का डुअल प्राइमरी OV50A40 सेंसर और 2 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 60 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

2022 Movie List: जनवरी में रिलीज होने जा रहीं हैं ये 6 बड़ी फिल्में, देखें लिस्ट

Moto Edge X30 की संभावित कीमत-

यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया जा चुका है। जहां इसके 8GB + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत RMB 3,199 यानी लगभग 38,000 रुपए हैं। जबकि इसके स्पेशल एडिशन 12GB + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत RMB 3,999 यानी लगभग 47,500 रुपए हैं। हालांकि, भारत में इसकी क्या कीमत होगी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

Tecno Pova Neo: 6,000mAh बैटरी और 6GB RAM के साथ जल्द लॉन्च होगा, 1499 रुपए वाला Earbuds मिलेगा फ्री

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button