स्मार्टफोन

Tecno Pova Neo: 6,000mAh बैटरी और 6GB RAM के साथ जल्द लॉन्च होगा, 1499 रुपए वाला Earbuds मिलेगा फ्री

हाल ही में टेक्नो ने मार्केट में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। जिनमें Tecno Camon 18, Tecno Pova 5G और Spark 8 Pro को लॉन्च किया था। अब कंपनी ने Tecno Pova Neo को भारतीय मार्केट में पेश किया है।

ताइवानी टेक कंपनी Tecno Mobile साल के आखरी हफ्ते में टेक जगत की दुनिया में लगातार सुर्खिया बटोर रहा है। कंपनी ने पहले Tecno Camon 18 को भारत में लॉन्च किया था। और अब कंपनी भारत में एक और स्मार्टफोन Tecno Pova Neo को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी और 6GB RAM मिल सकता है। इससे पहले, टेक्नो ने Spark 8 Pro और Tecno Pova 5G स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया था।

पोस्टर से हुआ खुलासा-

Tecno Pova Neo के इंडिया लॉन्च की जानकारी दरअसल एक लीक हुए एक पोस्टर से सामने आई है। जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन्स और लॉन्च की जानकारी मिलती है। इस पोस्टर में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को फोन के साथ देखा जा सकता है। बता दें, इस फोन को नाइ​जीरियन मार्केट में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। ऐसे में फोन की फुल डिटेल्स का अंदाजा हम पहले से ही लगा सकते है।

फोन की खरीद पर मिलेगा मुफ्त ईयरबड्स-

इसके अलावा, पोस्टर पर 6,000mAh battery और 6GB RAM का जिक्र किया गया है। साथ ही इस पोस्टर में Tecno Pova Neo खरीदने पर 1499 रुपए वाला ईयरबड्स भी मुफ्त देने की बात कही गई है। हालांकि, फोन की क्या कीमत होगी और यह किस प्राइस रेंज में लॉन्च होगा फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है।

Tecno Pova Neo के फीचर्स और स्पेसिफक्शन-

91mobile की रिपोर्ट के मुताबिक टेक्नो के इस स्मार्टफोन में आपको 720 × 1640 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.8 इंच की एचडी+ के साथ पंच-होल डिसप्ले दी गई है। जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 84.8 प्रतिशत का है और डायमेंशन 171.39 x 77.25 x 9.1mm है।

प्रोसेसर और स्टोरेज फीचर-

टेक्नो Pova Neo एंडरॉयड 11 पर आधारित हाईओएस 7.6 पर चलता है। इसमें 1.8 गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड वाले आक्टाकोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक चिपसेट दिया गया है। हालांकि, नाइजीरियन मार्केट में यह स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ है। लेकिन लीक के मुताबिक इस भारत में यह फोन 6 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Tecno Pova Neo के कैमरा फीचर्स-

फोटोग्राफी के लिए इस टेक्नो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें क्वॉड एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी और बैटरी फीचर्स-

इसके अलावा, इसमें आपको डुअल सिम, 4G LTE और बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं। सिक्योरिटी के लिहाज से इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जबकि पावर बैकअप के लिए इसमें आपको 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। जो यह फोन 18वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Tecno POVA 5G: कंपनी ने पेश किया 30 दिन तक बैकअप देने वाला ये स्मार्टफोन, जानें कीमत

टेक्नो ने लॉन्च किए ये स्मार्टफोन-

हाल ही में टेक्नो ने मार्केट में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। टेक्नो पोवा नियो के लॉन्च से पहले कंपनी ने अपना पहला 5G Phone टेक्नो Pova 5G लॉन्च किया था। जिसमें आपको 6.95 इंच 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.95 इंच बड़ी डिसप्ले, मीडियाटेक का Dimensity 900 चिपसेट और 6,000mAh दमदार बैटरी मिलती है। इसके अलावा, कंपनी ने Spark 8 Pro पेश किया है। जो अमेजन इंडिया के पेज पर लाइव हो चुका है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है की इसे भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

10 दिन और! अभी सस्ते में खरीद लें इस कंपनी की मोटरसाइकिल, जनवरी में बढ़ जायेंगे दाम

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button