ऑटो

10 दिन और! अभी सस्ते में खरीद लें इस कंपनी की मोटरसाइकिल, जनवरी में बढ़ जायेंगे दाम

भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Hero MotoCorp 4 जनवरी 2022 से अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमत बढ़ाने जा रही है। अगर आपका Hero MotoCorp की स्प्लेंडर जैसी मोटरसाइकिल को खरीदने का प्लान है, तो जल्द ही सस्ते में खरीद ले। क्योंकि अगले 10 दिन के बाद यह गाडियां हो जाएंगी महंगी।

स्प्लेंडर (Hero Splendor) और पैशन भारत की सबसे सफल मोटरसाइकिल में से एक रही हैं। यह दो पहिया वाहन देश के कोने-कोने तक अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। लेकिन अगले साल से यह बाइक्स महंगे होने वाले हैं। ऐसे में अगर आप भी Hero MotoCorp की ये मोटरसाइकिल खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अगले 10 दिन में सस्ते में खरीद लें क्योंकि इसके बाद कंपनी अपने 2-व्हीलर वाहनों की कीमत बढ़ाने वाली है।

जनवरी से महंगी हो जाएंगी Hero की गाड़ियां-

भारत की सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Hero MotoCorp 4 जनवरी 2022 से अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमत बढ़ाने जा रही है। कंपनी के मुताबिक इनके उत्पादन में काफी लागत बढ़ गई है। ऐसे में अपनी लागत का बोझ कम करने के लिए वाहनों की कीमत बढ़ा रही है। जिससे ग्राहकों को भी काफी इसका बोझ उठाना पड़ रहा है।

इतने महंगे हो जायेंगे वाहन-

Hero MotoCorp अपनी वाहनों की कीमत में 2000 रुपए तक की बढ़ोतरी कर सकती है। हालांकि, ये गाड़ियों के मॉडल और वैरिएंट पर निर्भर करेगा की 4 जनवरी के बाद किसकी क्या कीमत होगी।

Asus ROG Phone 5: 18GB RAM और 512GB स्टोरेज वाला Asus का ये फोन कल होगा लॉन्च, जानें कीमत

नवम्बर में जमकर हुई स्प्लेंडर की सेल-

हीरो की स्प्लेंडर (Hero Splendor) मोटरसाईकिल देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है। नवंबर 2021 में देशभर में इसकी 1.92 लाख यूनिट बिकी हैं। वहीं, हीरो की एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) देश की सबसे सस्ती मोटरसाईकिल में से एक है। इसकी कीमत करीब 50,000 रुपए से शुरू होती है। हालांकि, अभी कंपनी ने स्पष्ट नहीं किया है कि इनके दाम में कितने का इजाफा किया जायेगा?

Top Five E-Scooters: भारत में लॉन्च हुए ये टॉप ई-स्कूटर, सिंगल चार्ज में देते हैं 236 किमी तक की रेंज!

इन कंपनियों ने भी बढ़ाए गाड़ियों के दाम-

आपको बता दें, हीरो इकलौती कंपनी नहीं है, जो अपनी गाड़ियों के दाम जनवरी से बढ़ाने वाली है। इससे पहले Tata Motors और Maruti Suzuki जैसी कंपनियां भी जनवरी से अपनी गाड़ियों की कीमतें बढ़ाने जा रही है।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button