ऑटो

Five Upcoming Bikes: भारत में जल्द लॉन्च होंगी ये 5 धांसू एडवेंचर मोटरबाइक्स

अगले साल इंडियन मार्केट में एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल लॉन्च होने के लिए तैयार है। ऐसे में हम आपको पांच अपकमिंग बाइक्स के बारे में बताएंगे जो अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

अगले साल भारतीय बाजारों में एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल लॉन्च होने के लिए तैयार है। इनमें कुछ धांसू और एडवेंचर बाइक भी शामिल हैं। भारत विश्व में सबसे बड़े टू-व्हीलर बाजारों में से एक है। जिसके कारण ऑटोमोटिव कंपनीयां एक से बढ़कर एक और शानदार टू-व्हीलर इंडियन मार्केट में पेश करते रहते हैं। ऐसे में हम आपको पांच अपकमिंग बाइक्स (Five Upcoming Bikes) के बारे में बताएंगे जो इंडियन मार्केट में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।

Royal Enfield Super Meteor 650-
Royal Enfield Super Meteor 650 रॉयल एनफील्ड की अपकमिंग क्रूजर मोटरसाइकिल है। Royal Enfield Interceptor 650 की तरह इसमें आपको 650 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन मिल सकता है। वहीं, रॉयल एनफील्ड के लवर इस क्रूजर बाइक का काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है की इस अगले साल यानी फरवरी 2022 में लॉन्च किया जा सकता है।

KTM 390 Adventure-
केटीएम 390 (KTM 390 Adventure) बाइक को भारतीय सड़कों पर कई बार देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केटीएम की अन्य स्पोर्ट्स बाइक के मुकाबले इसकी ऊंचाई और लंबाई थोड़ी अधिक हो सकती है। इस बाइक को इस तरह डिजाइन किया गया है ताकि उबड़ खाबड़ रोड पर भी यह बाइक बेहतरीन परफॉर्मेंस दे सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बाइक को 2022 के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।

Royal Enfield shotgun SG 650-
रॉयल एनफील्ड शॉटगन एसजी 650 को शानदार लुक्स और बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। शॉटगन एसजी 650 का इंजन 650 सीसी से लैस होने वाला है। ऐसे में यह ऑफरोड ट्रिप पर भी काफी भरोसेमंद साबित हो सकता है। बता दें, इस बाइक को पहली बार EICMA Auto Show में पेश किया गया था। कयास लगाएं जा रहे हैं इस क्लासिक बाइक को 2022 के आखिर तक आने की उम्मीद है।

Yezdi Roadking ADV-
Yezdi Roadking ADV एक एडवेंचर बाइक है, जो इंडियन मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है। लॉन्च होते ही इस बाइक का मुकाबला सीधे Royal Enfield Himalayan से होने वाला है। दिलचस्प बात यह है कि Roadking ADV भी Royal Enfield Himalayan की तरह ही दिखती है। Roadking Adv के लॉन्च की तारीख को कोई पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे अगले कुछ ही हफ्तों में इसकी बिक्री शुरू हो जाएंगी।

Twitter India 2021: सबसे ज्यादा इस ट्वीट को मिला लाइक और रिट्वीट, इस इमोजी और हैशटैग ने मारी बाजी

Kawasaki W175-
Kawasaki W175 मार्केट में सबसे बेहतरीन दिखने वाली क्लासिक मोटरसाइकिल में से एक है। जो अभी इंडोनेशिया और थाइलैंड जैसे देशों में सेल पर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में इस बाइक को मध्य 2022 में लॉन्च किया जा सकता है।

Five Upcoming Bikes

Infinix Inbook X1, Inbook X1 Pro भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button