दिल्ली

विज्ञापन से नहीं होगा डेंगू पर वार! केजरीवाल सरकार पर निशाना साध गलियों में पहुंचे छैल बिहारी

दिल्ली में कोरोना काल के बीच अब डेंगू की समस्या भी देखने को मिल रही है। रोजाना करीब 2000 से अधिक वायरल फीवर और डेंगू के मामले देखने को मिल रहे हैं। बावजूद इसके सरकार की हर तैयारियों कम पड़ रही है।

दिल्ली में कोरोना काल के बीच अब डेंगू की समस्या भी देखने को मिल रही है। रोजाना करीब 2000 से अधिक वायरल फीवर और डेंगू के मामले देखने को मिल रहे हैं। बावजूद इसके सरकार की हर तैयारियों कम पड़ रही है। इसी बीच डेंगू से बचाव के लिए NDMC ने नारायणा के सोनिया गांधी स्लम एरिया में NDMC नेता सदन छैल बिहारी के नेतृत्व में फॉगिंग अभियान चला रही है। नॉर्थ दिल्ली एमसीडी के नेता सदन छैल बिहारी ने खुद लोगों को जागरूक करते हुए इस अभियान की शुरुवात की।

सफाई को लेकर केजरीवाल सरकार पर लगे ये आरोप-

दिल्ली देश की राजधानी है। ऐसे में सभी की निगाह दिल्ली पर रहती है खासकर की तब जब साफ-सफाई की बात की जाती है। लेकिन नारायणा का इंदिरा गांधी कैंप, केजरीवाल सरकार सफाई अभियान को लेकर कितनी सजग है इसकी पोल खोल रहा है। इस पर NDMC नेता सदन छैल बिहारी ने कहा कि केजरीवाल सिर्फ वोट मांगने के लिए दिल्ली के कैंपों में दिख जाते हैं बाकी सफाई और काम के नाम पर उनके कार्यकर्ता पंजाब के चुनावो की तैयारी में हैं।

Chhail Bihari NDMC BJP Leader
Photo Source: Social Media

बड़ी नालियों के जाम होने से NDMC कितनी भी सफाई करले पर छोटी नालियों से गंदा पानी आकर इन बड़ी नालियों में फंस जाता है जिसकी वजह से दिल्ली में जल भराव जैसी समस्या खड़ी हो जाती हैं। फिर जिसके लिए NDMC का कोई दोष नहीं है उसके लिए भी लोग NDMC को गतल कहते हैं जबकि यह नालियां केजरीवाल सरकार के अंदर आती हैं।

डेंगु से बचाव के लिए छैल बिहारी ने करवाई फॉगिंग-

सोनिया कैंप झुग्गी में NDMC नेता सदन छैल बिहारी ने खुद जमीन पर जाकर लोगों के घरों के आसपस डेंगू से बचाव के लिए फोगिंग करवाई। जिससे मच्छारों का खात्म हुआ साथ ही लोगों को भी राहत मिली। इस दौरान उन्होने कहा कि वह लोगों की भलाई के लिए समय समय पर फोकल स्प्रे, जागरुकता अभियान जैसे कार्यकर्म किए जाते हैं। साथ उन्होने कहा कि गमले का पानी चेंज करने को लेकर दिल्ली सरकार नौटंकी कर रही है। उन्हे जमीन पर उतरना चाहिए और लोगों के बीच आकर NDMC की तरह काम करना चाहिए।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button