मनोरंजन

पति Rahul Vaidya का ऐसे बर्थ-डे मनाती हुई नजर आईं Disha Parmar

सिंगर राहुल वैद्य अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार (Actress Disha Parmar) के साथ मालदीव में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

सिंगर राहुल वैद्य अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार (Actress Disha Parmar) के साथ मालदीव में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सेलेब्रेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने फैंस का ध्यान भी अपनी तरफ खींच रहे हैं।

दिशा की तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन-

शुक्रवार को, दिशा परमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर छुट्टियों की तस्वीरों को शेयर किया। इन फोटोज में दिशा हॉट पिंक, हाल्टर नेक बिकिनी टॉप और प्रिंटेड बिकिनी बॉटम में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बिकनी को फ्लोरल प्रिंट वाले सफेद कवरअप के साथ जोड़ा। दिशा की इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर इस खास पोस्ट की एक तस्वीर में पति राहुल वैद्य भी नजर आ रहे हैं।

गले लगते हुए नजर आए Disha और Rahul-

जैसे ही दिशा ने तस्वीरें साझा कीं, प्रशंसकों ने दिल और आग इमोजी के साथ कमेंट करना शुरु कर दिया। इससे पहले दिशा (Disha Parmar) ने अपने पति राहुल वैद्य के जन्मदिन को खास बनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला पोस्ट किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मैं भाग्यशाली हूं कि मैं आपको मिली।” जन्मदिन के संदेश के साथ, दिशा ने अपने मालदीव की कुछ तस्वीरें अपलोड कीं, जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

Parineeti Chopra ने Maldives Beach Vacation से शेयर की लाल बिकिनी में फोटो

Bigg Boss 14 के दौरान किया था प्रोपोज-

कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिशा और राहुल ने इसी साल 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए थे। उनकी प्रेम कहानी शहर में चर्चा बन गई, जब राहुल ने ‘बिग बॉस 14’ के दौरान दिशा को प्रोपोज किया था।

सिर पर घुंघट और पीछे से बैकलेस Urfi Javed का सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

दिशा और राहुल टीवी पर-

इस बीच दिशा (Disha Parmar) टीवी पर ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में अपनी कला से दर्शकों को लुभा रही हैं। तो वही उनके पति ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ पर अपने स्टंट से सभी को चौंका रहे हैं।

close
Janta Connect

Subscribe Us To Get News Updates!

We’ll never send you spam or share your email address.
Find out more in our Privacy Policy.

और पढ़े

संबधित खबरें

Back to top button